कंगना रनौत ‘सीता द इनकार्नेशन’ में निभाएंगी “सीता” का रोल, मेकर्स ने बताया पूरा मामला ?

कंगना रनौत ने ऐलान कर दिया है कि वे अलौकिक देसाई की फिल्म सीता द इनकार्नेशन में काम करने जा रही है। करीना कपूर के हाथों से फिल्म छीन चुकी है अब कंगना रनौत के पास पहुंच चुकी है। सीता द इनकार्नेशन में कंगना देवी सीता के रोल में फैंस को देखने को मिलेंगी। अब जो खबरें आ रही हैं वह चौका देने वाली हैं रिपोर्ट की मानें तो सीता द इनकार्नेशन में रणबीर सिंह की एंट्री हो सकती है।

रावण के रोल को लेकर लगाया गया आरोप

सूत्रों के मुताबिक रणबीर सिंह को सीता फिल्म में रावण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। रणवीर सिंह को रावण के रोल को मई में ओफर हुआ था। रणबीर सिंह रोल के लिए excited है और वो फाइनल नरेशन के लिए फिलहाल इंतजार कर रहे हैं। रणवीर सिंह क्या सीता फिल्म में रावण का रोल निभाएंगे इसको लेकर अभी कुछ साफ नहीं है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत

अभी मेकअप मेकर्स सीता फिल्में मैं रणवीर सिंह की पुष्टि नहीं की है फिलहाल कंगना रनौत को लेकर यह जानकारी आई है कि सीता फिल्में मैं वह सीता का रोल निभाएंगी। यह सबको पता है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद में बॉलीवुड ड्रग्स का मामला सामने आया था।

यह भी पढ़े:Whatsapp यूजर के लिए खुशखबरी , अब पेमेंट करने से मिलेगा कैशबैक ।

कंगना रनौत “सीता” का रोल,मेकर्स ने बताया सच

ऐसे में कंगना रावत ने रणवीर सिंह साधते हुए लिखा था मेरी गुजारिश है। रणबीर सिंह और रनबीर कपूर और अयान मुखर्जी और विक्की सब लोग अपना ब्लड टेस्ट करवा कर रिपोर्ट दें कंगना रनौत के साथ रणबीर सिंह इस फिल्म में काम करेंगे या नहीं यह बड़ा सवाल है बता दें सीता द इनकारनेशन फिल्म के लिए पहले करीना कपूर को इस रोल चुना गया था।

सीता द इनकार्नेशन
सीता द इनकार्नेशन

करीना कपूर सीता का रोल करने के लिए तैयार थी। फिर फीस इसको लेकर करीना कपूर और मेकर्स के बीच बात नहीं बन पाई कहा जा रहा था कि करीना कपूर सीता रोल के लिए मेकर्स से 12 करोड़ रुपए मांगी थी इसी भारी-भरकम रकम को लेकर सीता फिल्म से करीना कपूर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

यह भी पढ़े:iphone13 की सीरीज में आया दमदार फ़ोन iphone13 pro और iphone13 pro max , जानिये दोनों की क्या है फ़ीचर। 

बता दें बाहुबली के राइटर के बी विजेंद्र प्रसाद ही सीता फिल्म को लिख रहे हैं कंगना रावत के फ्लावर फिल्म को भी इन्होंने लिखा है एलौकिक देसाई डायरेक्शन में बन रही सीता द इनकार्नेशन फिल्म हिंदी तेलुगू तमिल मल्लियाम कांगड़ा पांच भाषाओं में फिल्म रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.