केएल राहुल ने t20 के धुरंदर बल्लेबाज़ क्रिस गेल के जन्मदिन पर टीम से किया बाहर, दिग्गजों ने उठाया सवाल।

क्रिस गेल आईपीएल सीजन 14 के दूसरे चरण में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में प्लेइंग इलेवन में नहीं चुने गए। किंग्स इलेवन पंजाब ने जो अपनी टीम चुनी उस पर सवाल खड़े होने लगे।उन्होंने अपनी टीम में धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को अपने 11 सदस्य टीम में नहीं रखा इसकी वजह से फैंस काफी नाराज हो गए वहीं पूर्व खिलाड़ी भी केएल राहुल के इस फैसले से नाराज दिखे।

क्रिस गेल को टीम में न रखने पर पूर्व खिलाडी सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन का बयान

केएल के इस फैसले पर पूर्व खिलाडी सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन का भी गुस्सा देखने को मिला Chris Gayle का मंगलवार को जन्मदिन भी था इस मौके का  फैंस को इंतजार था कि क्रिस गेल धाकड़ बल्लेबाजी से अपना जन्मदिन को सेलिब्रेट करेंगे जब केएल राहुल ने मैदान पर टॉस करने के लिए उतरे तो टॉस जीतकर उन्होंने अपनी टीम में चार विदेशी खिलाड़ियों का नाम बताएं तो सब लोग हैरान हो गए जिसमें हैरानी की बात रही उसमें क्रिस गेल का नाम नहीं था उस पर केविन पीटरसन बोले मैच से पहले Chris Gayle का इंटरव्यू किया गया था। यह बात हजम नहीं कर पा रहे हैं क्रिस गेल के 42 वे जन्मदिन के मौके पर प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया जाना चाहिए था।

क्रिस गेल
क्रिस गेल

क्रिस गेल को उनके जन्मदिन पर टीम से बाहर कर दिया अगर कोई एक मैच था जिनमें आप उन्हें खिलाने जा रहे थे तो वह यही मुकाबला था अगर वह असफल हो जाते तो आप कहते ठीक हैं तो आप थोड़ा आराम कर सकते हैं मुझे केविन पीटरसन की तरह गावस्कर भी नाराज दिखे सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं केविन पीटरसन की बिल्कुल हैरान हूं कि आज क्रिस गेल क्यों नहीं खेल रहे हैं।

यह भी पढ़े:

विराट कोहली ने आईपीएल में रचा एक नया इतिहास,एक टीम के लिए 200 मैच खेलने का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

आज जिन चार विदेशी खिलाड़ियों को चुना गया है जिसमे वह शानदार खेल सकते हैं और पंजाब किंग्स इलेवन के लिए मैच जीत सकते थे लेकिन जन्मदिन के मौके पर टी-20 के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को आप बाहर बैठा बैठा रहे हैं। आपको बता दें कि आईपीएल चरण के पहले हाफ में क्रिस गेल को सभी मैच खिलाए गए थे जिनमें उन्होंने 25 की औसत से 178 रन बनाए थे।

यह भी पढ़े:

गरीबो के मसीहा सोनू सूद के घर और दफ्तर समेत 6 जगहों पर Income Tax डिपार्टमेंट का छापा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.