गरीबो के मसीहा सोनू सूद के घर और दफ्तर समेत 6 जगहों पर Income Tax डिपार्टमेंट का छापा।

सोनू सूद इन दिनों जो कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के रडार पर है। यह हर किसी को पता है कि कुछ दिन पहले ही आईटी डिपार्टमेंट ने सोनू सूद  घर और दफ्तर समेत 6 जगहों पर सर्वे किया था। इस पर गरीबों के मसीहा sonu sood ने कहा ‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है’।

सोनू सूद
सोनू सूद

Income Tax डिपार्टमेंट ने sonu sood के ऊपर लगाया 20 करोड़ चोरी का आरोप ।

जिसके बाद एक्टर पर आयकर ने 20 करोड़ चोरी का दावा किया sonu sood से जुड़ी यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ जहां कुछ लोगों ने एक्टर को ट्रोल किया वहीं कुछ लोग एक्टर के सपोर्ट में आए लेकिन हर किसी को इंतजार था की सोनू सूद खुद इस मामले में क्या प्रतिक्रिया देंगे अब सोनू ने सीधे-सीधे शब्द में कुछ नहीं बोला लेकिन इनकम टैक्स के छापे के बाद सोनू सूद की पहली प्रतिक्रिया आ गई एक्टर ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया ।

एक्टर सोनू सूद
एक्टर सोनू सूद

यह भी पढ़े:

फ्रांस ने ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका से अपने राजदूत को वापस बुलाया , 200 सालो के रिश्तों में आयी दरार।

लिखा सख्त राहों में भी “आसान सफर लगता हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता” और फिर आगे लिखा अपने साइड की स्टोरी बताने की जरूरत नहीं होती और समय बता देगा मैं अपने दिल से भारत के लोगों की सेवा की प्रतिज्ञा ली मेरे फाउंडेशन का एक एक रुपया किसी जरूरतमंद की जान बचाने के लिए और मैंने कई मौकों पर ब्रांस भलाई के लिए मेरे इंडो नोसपीस को भी डोनेट करने का प्रोत्साहित किया है। पिछले 4 दिनों से मैं अपने गेस्ट अटेंड करने में बिजी था।

यह भी पढ़े : सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी ‘शेरशाह’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, IMDb पर 8.8 की रेटिंग।

इस पर दिल्ली CM अरविन्द केजरीवाल का क्या कहना ।

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद के इस बयान से तारीफ करते हुए पोस्ट किया उन्होंने सोनू को हीरो बताया सोनू जी आप लाखों भारतीयों के हीरो हैं बता दे सोनू सूद के मुंबई स्थित घर , कानपुर तथा जयपुर में भी आयकर विभाग सर्च ऑपरेशन किया बुधवार को सोनू सूद से जुड़ी 6 जगहों पर तलाशी ली गई थी सोनू सूद पर इनकम टैक्स ने 20 करोड़ की चोरी का आरोप लगाया ।

उनके चैरिटी ( Sonu Sood Foundation) द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम आर्ट के अधीन नियमों का आरोप लगाया है हाल ही में सोनू सूद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी साथ ही दिल्ली के मयंक टोन कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर भी बने थे। इसके बाद ही एक्टर के घर और दफ्तर समेत  छह जगहों पर छापा मारा था।

कब से आये सुर्खियों में सोनू सूद ?

sonu sood कब सुर्खियों में आए जब लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद की थी साथ ही लॉकडाउन में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की।लॉकडाउन में सिलसिला हुआ था जारी अभी भी लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद ने सोशल मीडिया में लोगों से संपर्क बनाए हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद की जा सके।

यह भी पढ़े :

ई हाईवे : नितिन गडकरी जी ने कहा ,देश का पहला 200 किमी लम्बा इलेक्ट्रिक हाईवे दिल्ली और जयपुर के बीच हो सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.