जम्मू कश्मीर में आतंकवादी के हमले से 2 बिहारी मज़दूरो की मौत ।

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला दिनों दिन तेज़ी से बढ़ता जा रहा है। दूसरे राज्य से आये लोगों को टारगेट करके उनपर हमला किया जा रहा है। आप लोगों को बता दें कि सेना के एंटी टेरर ऑपरेशन से बौखलाया आतंकी एक-एक करके गैर कश्मीरियों को निशाना बनाया जा रहा है तथा उनकी हत्या कर दे रहे हैं।

जम्मू कश्मीर ऐसा ही एक मामला रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाग जिले में आतंकियों ने बिहार के रहने वाले दो मजदूरों की हत्या कर दी है मृतकों की पहचान की गई तो वह बिहार के रहने वाले थे। उनमे से एक नाम राजा और दूसरे का नाम जोगेंद्र था इससे पहले शनिवार को आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में 2 लोगों की हत्या कर दी थी। वहीं श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद को निशाना बनाया गया था तो वही पुलवामा में उत्तर प्रदेश के सगीर अहमद की हत्या कर दी गई थी।

जम्मू कश्मीर में हमले को लेकर भड़के बिहारी

आप लोगों को बता दें कि इस हत्याओं को देखकर बिहार के पूर्व सीएम जतन राम मांझी ने कहा कि कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे बिहारी भाइयों की हत्या की जा रही है। जिससे मन व्यथित है अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहे हैं

जम्मू कश्मीर में बिहारियों को मारी गोली
जम्मू कश्मीर में बिहारियों को मारी गोली

तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी से आग्रह है कि कश्मीर की जिम्मेदारी हम बिहारियों पर छोड़ दीजिए। हम लोग 15 दिन में सुधार नहीं देंगे तो कहिए गा कई लोगों ने उनके इस बयान पर समर्थन किया तो कई लोगों ने इस बयान को ट्रोल भी किया आप लोगों को बता देंगे कश्मीर में आए दिन गैर कश्मीरियों लोगों की हत्या कर दी जा रही है।

बिहार के पूर्व सीएम जतन राम मांझी के इस ट्वीट पर टिप्पणी ‌

जतन राम मांझी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने उनका समर्थन किया तो कई लोगों ने उनको ट्रोल किया तो यह यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि माननीय मांझी जी बिहार में पलायन की समस्या ही बिहारियों(जम्मू कश्मीर) की दर्दनाक हत्या का कारण है। सरकार रोजगार नहीं देगी तो ऐसे ही बिहारियों की अकारण काल के गाल में समाते रहेंगे एक छोटा सा उदाहरण बिहार के पढ़े-लिखे सांख्यिकी स्वयं सेवकों का है।

यह भी पढ़े: Jammu Kashmir: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना।

आपके लाख आश्वासन के बावजूद बेरोजगार हैं। लोगों ने और ट्वीट करते हुए लिखा सर जी यह बताइए कि बिहारी अपना बिहार छोड़कर जाने पर क्यों मजबूर है। सरकार लोगों के बीच इमोशनल कार्ड खेल रही है। आज अपने क्षेत्र में उद्योग स्थापित कर देना चाहिए ताकि एक राज्य के लोग दूसरे राज्य में रोजगार के लिए जाने की आवश्यकता ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.