डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हमेशा के लिए छोड़ने का दिया संकेत, हुए भावुक।

डेविड वॉर्नर को आई पी एल 2021 में बल्ला खामोश होने के कारण उनको कप्तानी से हटा दिया गया और साथ ही उनको अपनी 11 सदस्य से बाहर कर दिया गया जिस टीम की अगुवाई डेविड वॉर्नर ने 5 साल तक की और 2016 में उस टीम को चैंपियन भी बनाया उसी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम David Warner को डगआउट का भी हिस्सा नहीं बनाया जा रहा था। डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए काफी मैच जिताऊ पारी भी खेल चुके हैं लेकिन अब उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद उनका साथ नहीं दे रही है और उनको टीम से बाहर कर दी है।

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर बेहद दुखी नजर आए

David Warner को टीम में ना होने के कारण वह बहुत दुखी हुए और वहां उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि मैं सनराइजर्स हैदराबाद को हमेशा के लिए साथ छोड़ने जा रहे हैं आप लोगों को बता दें कि जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपना आखिरी ली मुकाबला खेलने उतरी मुंबई इंडियंस के खिलाफ तो उन्होंने अपने 11 सदस्य खिलाड़ी में तो डेविड वॉर्नर का नाम नहीं रखा इसी को देखकर डेविड वॉर्नर काफी नाखुश नजर आए और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने यह ऐलान किया कि अब वह टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे।

यह भी पढ़े:MI vs SRH IPL Match 2021: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रनों से हराया।

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशन पोस्ट

David Warner ने सभी यादों के लिए बहुत धन्यवाद सभी फैंस का शुक्रिया अदा करता हूं आप हमारी टीम के लिए हमेशा 100% देते रहे हैं आप फैंस हमारी शक्ति रहे हैं। आप सब के द्वारा दिखाए गए समर्थन के लिए मैं आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता यह एक शानदार सफर रहा है और मेरे परिवार आप सभी को याद करते रहेंगे.

हैदराबाद के लिए आज आखरी प्रयास David Warner की आईपीएल का कैरियर की बात करें तो उन्होंने 150 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने 5449 रन बनाए हैं उन्होंने 41 की औसत से रन बनाए हैं उन्होंने अब तक आईपीएल में 4 शतक और 50 अर्धशतक लगा चुके हैं मौजूदा सीजन में डेविड वॉर्नर ने आठ मुकाबले में कुल 195 रन ही बना सके हैं उन्होंने सीजन में कुल 2 अर्धशतक लगा चुके हैं खराब फॉर्म की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.