किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को IPL के 37वे रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हराया।

IPL के 37 वे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 5 रनों से हराया। 126 रन का लक्ष्य पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हार गई। यह मुकाबला शारजाह में खेला गया यह उम्मीद थी जिस मैच में खूब रन बनेंगे लेकिन मैच लो स्कोरिंग रहा। किंग्स इलेवन पंजाब पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 126 रन 7 विकेट गंवाकर बनाएं।

किंग्स इलेवन पंजाब की रोमांच जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बहुत ही बहुत खराब थी एक बार फिर विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर उन्होंने 2 रन बनाकर मोहम्मद शमी का शिकार बनी और इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 120 रन सात विकेट पर बनाई और मैच 5 रनों से हार गई। अब बात करते हैं किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों के बारे में ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पारी की शुरुआत करते हुए थोड़ा लय में दिखे लेकिन मयंक अग्रवाल 5 रन बनाकर जेसन होल्डर का शिकार बने।

यह भी पढ़े:

KKR vs MI के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऊपर लगाया गया 24 लाख का जुर्माना

पहले मैच में ना खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को इस मैच में मौका मिला यह मौका उठा नहीं सके उन्होंने सिर्फ 14 रन बनाए और राशिद खान का शिकार बने सनराइजर्स हैदराबाद के बोलिंग के बारे में बात करें तो उनकी बॉलिंग बहुत ही शानदार रही उनमें सबसे पहला नाम आता है जेसन होल्डर का जिन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर तीन अहम विकेट झटके जिसके कारण किंग्स इलेवन पंजाब 125 रन ही बना सकी उनकी तरफ से राशिद खान ने भी खूब बेहतरीन गेंदबाजी की और संदीप शर्मा ने भी खूब अच्छी गेंदबाजी की।

किंग्स इलेवन पंजाब
किंग्स इलेवन पंजाब

जेसन होल्डर का शानदार प्रदर्शन के बावजूद ,नहीं जीती ।

आप लोगों को बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद बल्लेबाजी करने उतरी तो उनकी शुरुआत बेहद खराब रही उनके पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर 3 रन बनाकर मोहम्मद शमी का शिकार बनी दूसरे छोर पर रिद्धिमान साहा धैर्य से खेल रहे थे लेकिन उनकी छोटी पारी टीम की काम नहीं आ सके इसके बाद कप्तान केन विलियमसन और मनीष पांडे केदार जाधव और अब्दुल समद ने अपने बल्लेबाजी से निराश किया और

यह भी पढ़े:विराट कोहली टेस्ट और वनडे से जल्द ही छोड़ देंगे कप्तानी रवि शास्त्री ने दिया बयान ।

वही ऑलराउंडर जेसन होल्डर बल्लेबाजी करने उतरे उन्होंने 47 रनों की धमाकेदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 छक्के जड़े लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और वही मैन ऑफ दी मैच की बात करें तो तुम नाम आता है। जेसन होल्डर ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया 4 ओवरों में 19 रन देकर तीन विकेट लिए और वही बल्लेबाजी में उन्होंने 47 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिनमें उन्होंने 5 छक्के लगाए लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.