भारतीय जवानों के ऑपरेशन बदलापुर से बौखलाए पाकिस्तान

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है आए दिन घाटी में छुपकर आतंकी हमला कर मैं माहिर पाकिस्तान अप आवर्ती मजदूरों को निशाना बना रही है दरअसल पाकिस्तान की पीठ पीछे वार करने की आदत है पाकिस्तान की औकात नहीं है कि वह सामने से युद्ध करें।

पाकिस्तान खुद ही छुपकर पहले हमला करता है फिर अंतरराष्ट्रीय मुद्दे पर छाती पीट-पीटकर भारत को कोसता है पाकिस्तान के इस हरकत से कई देश इनकी हरकतों से वाकिफ है इसलिए पाकिस्तान को कोई गंभीरता से लेता नहीं है बस एक ही देश उसको तवज्जो देता है और कोई नहीं बस चीन ही है। इन दोनों के रिश्ते देखकर बस एक ही कहावत याद आती है ‘चोर चोर मौसेरे भाई’ दरअसल बाहर से आए जम्मू कश्मीर में काम करने के लिए पाकिस्तान के आतंकवादियों ने उनकी हत्या कर रहे हैं।

पाक की न पाक हरकत

दरअसल पाकिस्तान के आतंकवादियों ने गैर कश्मीर वालों की हत्या कर रहे हैं इसके जवाब में जवानों ने कई आतंकवादियों को मार गिराया और इसको देखकर पाकिस्तान बौखला गया अपनी मारे गए आतंकवादियों को देखकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारत के राज्य आतंकवाद करार दिया है उन्होंने आरोप लगाया कि कश्मीर में गैर कानूनी तरीके से लोगों की जान ली जा रही है।

पाक की न पाक हरकत 
पाक की न पाक हरकत

आप लोगों को बता दें कि बीते कुछ दिन में जवानों ने 14 आतंकियों को मार गिराया है और इसी वजह से पाकिस्तान लाल हो गया है आप लोगों को बता दें कि इस महीने में आतंकियों ने तीन बार हमला किया है जिसमें 12 लोगों की मौत हुई हैं जिसमें गैर कश्मीरी भी लोग शामिल हैं इसमें से कुछ जवान भी शहीद हुए हैं।

शाह महमूद कुरैशी ने ट्वीट किया

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कश्मीर के लोगों की गैर तरीके से हत्या किए जाने की निंदा करता हूं कश्मीर में आतंकियों को पालने वाले कुरैशी ने कहा भारत के राज्य प्रायोजित आतंकवाद और साइन कब्जे से कश्मीर के लोगों के आत्म निर्णय के लिए चल रही लड़ाई खत्म नहीं हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरियों के न्याय के लिए खड़ा रहेगा।

यह भी पढ़े:भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले t20 वर्ल्ड कप पर भड़के Asaduddin Owaisi

आरएसएस बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय प्रवक्ता असीम कश्मीर में मानव अधिकार के कथित कि उल्लंघन करता है। पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में गैर हत्याएं हो रही हैं कश्मीर में काफी नुकसान भी हुआ है भारतीय सेना ने आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनके कई आतंकवादियों को मार गिराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.