बिग बैश लीग 2021, बिग बैश लीग में दिखेगा भारतीय महिला क्रिकेटरों का जलवा।

बिग बैश लीग 2021: क्रिकेट कहीं भी हो दुनिया के किसी भी मैदान पर हो और किसी भी फॉर्मेट का हो, लेकिन भारतीय क्रिकेटर के बिना अधूरा ही रहता है। भारत के खिलाड़ियों के बिना क्रिकेट पूरा हो नही सकता बिग बैश लीग में भारतीय खिलाड़ियों की भी एंट्री हो चुकी है।

बिग बैश लीग में इस साल लीग में दिखेंगी भारतीय क्रिकेटर भारतीय टीम के ओपनर शेफाली वर्मा और बाएं हाथ के स्पिनर राधा यादव इस बार दो बार की चैंपियन सिडनी सिक्सर की तरफ से महिला बिग बेश लीग में डेब्यू करते नजर आएंगे बिग बॉस लीग ट्विटर हैंडल पर एक संदेश के मुताबिक इस साल डरमी लीग मजेदार होनी चाहिए सिडनी सिक्सर ने भारत की युवा खिलाड़ी ओपनर शेफाली वर्मा और बाएं हाथ के स्पिनर राधा यादव को अपने टीम से करार किया है।

बिग बैश लीग
बिग बैश लीग

बिग बैश लीग में खेलने के लिए खिलाडियों का बेसब्री से इंतज़ार

भारतीय टीम की खतरनाक ओपनर शेफाली वर्मा ने बिग बैश लीग में खेलने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि यह मेरे लिए एक बहुत ही अच्छा मौका है और मेरी कोशिश है इसका लुफ्त उठाने की है मैं इसी दौरान कुछ नए दोस्त बनाना और मस्ती करना चाहती हूं मैं बिग बेश लीग में खेलना चाहती हूं और मैं खुद पर भरोसा रखना चाहती हूं।

बिग बैश लीग 2021
बिग बैश लीग 2021

आप लोगों को बता दें कि भारतीयों महिला टीम की तरफ से तीनों फॉर्मेट में शेफाली वर्मा सबसे कम उम्र में डेब्यू करने वाली खिलाड़ी हैं। आप लोगों को बताने की शेफाली वर्मा ने भारत की तरफ से अब तक 25 टी20 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने 28 की औसत से 665 रन बनाए हैं। जिनमें उन्होंने 146 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है।

यह भी पढ़े : T20 के बाद,अब विराट कोहली ने IPL की कप्तानी छोड़ने निर्णय लिया। कौन बन सकता है RCB का नया कप्तान ?

सिडनी सिक्सर के मुख्य कोच ने शेफाली वर्मा की खूब तारीफ़

सिडनी सिक्सर के मुख्य कोच बेन साॅयर ने कहा कि भारत की शेफाली वर्मा बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। और वह विशेष प्रतिभा और बेखौफ होकर बल्लेबाजी करती हैं। हर मैदान के विभिन्न क्षेत्रों में शाॅट लगाती हैं और हमारी टीम की शीर्ष चार बल्लेबाजों में अन्य तीन बल्लेबाजों से अलग तरीके से शार्ट खेलती हैं इसके अलावा उन्होंने राधा यादव को भी टीम से जुड़ने के लिए बहुत ही खुश दिखाई दिए।

यह भी पढ़े:SRH VS RR Match Highlights: हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया , IPL में ये हैदराबाद की दूसरी जीत।

राधा यादव की तो उन्होंने बिग बैश लीग में जुड़ने से बहुत खुश हैं और राधा यादव ने कहा की बहुत सारी युवा भारतीय खिलाड़ी बिग बिग बैश लीग चाहती हैं। यह एक बहुत अच्छा मानक है और मैं इस साल सिडनी सिक्सर की तरफ से खेलने का मौका मिला है। मैं बहुत ही खुश हूं आप लोगों को बता दें कि राधा यादव ने भारतीय टीम के लिए 40 t20 के मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने अब तक 52 विकेट हासिल कर चुकी हैं। आप लोगों को बता दें शेफाली वर्मा और बाएं हाथ के स्पिनर राधा यादव को बिग बैश लीग मे खेलने से भारतीय लोग बहुत ही खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.