महंत नरेंद्र गिरि के संदिग्ध मौत के बाद सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि संदिग्ध मौत के बाद पहला Exclusive Video सामने आया है। इस  वीडियो उस कमरे का बताया जा रहा है जिनमें कथित तौर महंत नरेंद्र गिरि ने आत्महत्या की थी जिस पंखे से लटककर महंत नरेंद्र गिरि के फांसी लगाने का दावा किया जा रहा है।

महंत नरेंद्र गिरि
महंत नरेंद्र गिरि

वीडियो में वह पंखा चलते नजर आ रहा है अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के सुसाइड लेटर पैड लिखा गया फटे पेज भी दिख रहे हैं। महंत नरेंद्र गिरि कभी फर्श पर पड़ा दिखाई दे रहा है पुलिस ने इस मठ में रहने वाले शिष्यों से पूछताछ कर रही है वीडियो की फुल लेंथ 1 मिनट 45 सेकंड की है। पंखे के रोड पर पीले रंग की नायलॉन के उस रस्सी का हिस्सा दिखाई दे रहा है। यह वीडियो आपको विचलित भी कर सकता है।

महंत नरेंद्र गिरि के सुसाइड, आये कुछ चौकाने वाले फोटो 

ये ध्यान में रखते हुए हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते हैं लेकिन इस वीडियो में हो रहे बातों को जरूर सुनाएंगे तो सुनिए कल हमसे कहे तो हमने कहा कि हम नहीं आ पाएंगे हम व्यस्त हैं शिष्यों की रोने की आवाज सुनाई दे रही है इतना कमजोर भी नहीं थे महाराज और किसी से दबते ही नहीं थे शिष्यों की रोने की आवाज सुनाई देती है। अरे चुप रहो सब लोग फाॅरेसिक आ रही है ।

यह भी पढ़े:ई हाईवे : नितिन गडकरी जी ने कहा ,देश का पहला 200 किमी लम्बा इलेक्ट्रिक हाईवे दिल्ली और जयपुर के बीच हो सकता है ।

ना आप लोग फोटो लिए फोटो हर तरफ से लीजिए चल रहा था फैन जब खुला होगा.। तब नहीं चल रहा होगा कौन खोला है हम निकले बाहर फिर फोन लगाए फोन बंद था। फिर दो-तीन बार खटखटाए फिर बाहर चलो एक बार खटखटाने पर खोल देते थे फिर नहीं खोलें फिर दरवाजा तोड़े तो देखें वही लटके थे। तो तुम को उतारना नहीं चाहिए था टोये(छू कर देखना), तो ठंड हो गए थे पूरा ठंडा था तो बुलाना चाहिए था ना तुरंत आप लोग फोन किए अब सामने आए वीडियो ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह भी पढ़े:BCCI के एंटी करप्शन यूनिट (ACU) के रडार में दीपक हुड्डा, मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स11 पंजाब के बीच मुकाबले में राजस्थान की रोमांचक जीत के कारण।

Leave a Reply

Your email address will not be published.