आईपीएल सीजन 14 में आज राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब की होगी कांटे की टक्कर, देखिये शाम सात बजे ।

आईपीएल सीजन 14 के दूसरे चरण में आज खेले जाने वाले मुकाबले मैं राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब कांटे की टक्कर होगी दर्शक इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है क्योंकि पहले चरण मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रनों से मात दी थी।

राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब
राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब

राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया आखिरी मुकाबला।

दोनों के बीच खेले गए आखिरी मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने छक्का मारने के चक्कर में आखिरी गेंद पर आउट हो गए थे इसके कारण राजस्थान यह मैच हार गई थी। अगर बात करें तो यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम मुकाबला होने वाला है क्योंकि दोनों टीम अंक तालिका में निचले स्थान पर है तथा आगे बढ़ने के लिए जरूरी अंक चाहिए। दोनों टीम के क्या स्थान हैं तो वही राजस्थान 5th स्थान पर है तो एक स्थान नीचे छठे स्थान पर किंग्स इलेवन पंजाब 6 अंकों के साथ बनी हुई है।

यह भी पढ़े:फ्रांस ने ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका से अपने राजदूत को वापस बुलाया , 200 सालो के रिश्तों में आयी दरार।

 दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा यह मुकाबला

आज का मुकाबला दुबई के दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा यह वही स्टेडियम है जहां पर पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग vs मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था इस मैदान पर चेंज करने वाली टीम अक्सर फंसती नजर आती है अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों टीमों के कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगा वही बता दे कि दोनों टीमों ने पिछले 5 मुकाबले में दो जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़े:

विराट कोहली ने आईपीएल में रचा एक नया इतिहास,एक टीम के लिए 200 मैच खेलने का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

वही बात करने राजस्थान रॉयल्स की तो वह अपने मिडिल ऑर्डर में ध्यान देगी क्योंकि उनके अहम खिलाड़ी इस आईपीएल का हिस्सा नहीं है वही मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी डेविड मिलर को पर होगी वहीं पंजाब की अगुवाई वाले कप्तान केएल राहुल अपनी गेंदबाजी में और धार लानी होगी फिलहाल दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहम होने वाला है और भी टीम इस पर निगाहें जमाए होंगी।

यह भी पढ़े:

गरीबो के मसीहा सोनू सूद के घर और दफ्तर समेत 6 जगहों पर Income Tax डिपार्टमेंट का छापा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.