विराट कोहली टेस्ट और वनडे से जल्द ही छोड़ देंगे कप्तानी रवि शास्त्री ने दिया बयान ।

टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली अब अब वह वनडे और टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ सकते हैं रवि शास्त्री ने उनको कप्तानी छोड़ने का सुझाव दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रवि शास्त्री ने विराट कोहली को कप्तानी छोड़ देने को कहां है कि कप्तानी छोड़कर अपने बल्लेबाजी पर फोकस करने का सुझाव दिया था।

विराट कोहली वनडे एवं टेस्ट में कब तक करेंगे कप्तानी

उन्होंने विराट कोहली को टेस्ट में कप्तानी जारी रखने के लिए कहा लेकिन उन्होंने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी छोड़ने का सुझाव दिया वही रवि शास्त्री ने यह सुझाव विराट कोहली को प्रेरित करने के लिए दिया था जिससे वह दुनिया के शीर्ष बल्लेबाज बने रहे हैं। वही आप लोगों को बताने विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है।

कप्तान विराट कोहली
कप्तान विराट कोहली

कि आई पी एल 2021 के बाद वह आईपीएल की भी कप्तानी छोड़ देंगे वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि कप्तान विराट कोहली के कप्तानी के बारे में तब बात शुरु हुई जब भारत ने अपने रेगुलर कप्तान कोहली के बिना ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती थी। उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान रहे टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे को सौंपी गई थी उन्होंने आस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया और भारत को शानदार ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

यह भी पढ़े:Whatsapp यूजर के लिए खुशखबरी , अब पेमेंट करने से मिलेगा कैशबैक ।

कौन हो सकता है अगला कप्तान

आप लोगों को बता दें रवि शास्त्री के इस सुझाव से और बीसीसीआई के इस बयान से लग रहा है चीजें इनके अनुसार नहीं हुई कप्तान कोहली को 2023 विश्व कप वर्ल्ड कप से पहले वनडे की कप्तानी छोड़नी पड़ेगी आप लोगों को बता दें कि यह सवाल ऑस्ट्रेलिया में सीरीज होने के बाद उठने लगा था। तब भारत ने ऑस्ट्रेलिया में 39 रनों पर आल आउट हो थी उसके बाद कप्तान कोहली भारत वापस लौट आए थे। उसके बाद उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को कप्तानी सौंपी गई थी जिन्होंने युवा टीम के साथ शानदार प्रदर्शन किया और भारत को शानदार जीत दिलाई।

यह भी पढ़े:MI vs KKR: आईपीएल 14 सीजन के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का आज दूसरा मुकाबला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.