सनराइजर्स हैदराबाद vs दिल्ली कैपिटल के बीच IPL सीजन 14 के दूसरे चरण में आज का मुकाबला खेला जाएगा .

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह मुकाबला बहुत ही अहम है प्वाइंट्स टेबल में वह सबसे नीचे स्थान पर है उन्हें दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मुकाबला जीतना ही होगा अगर सनराइजर्स हैदराबाद जीतती है तो वह नाक आउट में बनीं रहेगी। आज का मैच दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा।

सनराइजर्स हैदराबाद टीम की क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन ?

आप लोगों को बता दें कि  हैदराबाद के लिए यह मुकाबला जीतने के लिए एक मजबूत टीम उतारनी होगी फिलहाल हैदराबाद की टीम इस प्रकार हो सकती है ओपनर बल्लेबाज 1 डेविड वार्नर और 2 रिद्धिमान साहा और 3 पर कप्तान केन विलियमसन 4 मनीष पांडे 5 प्रियम गर्ग 6 केदार जाधव 7 जेसेन होल्डर वही गेंदबाजी की बात करें तो 8 राशीद खान 9 नटराजन 10 भुवनेश्वर कुमार 11 संदीप शर्मा हो सकते हैं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर उम्मीद होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद

यह भी पढ़े: गरीबो के मसीहा सोनू सूद के घर और दफ्तर समेत 6 जगहों पर Income Tax डिपार्टमेंट का छापा।

टीम में क्या हो सकते है बदलाव ?

फिलहाल  हैदराबाद में कोई बदलाव करने की जरूरत है  सनराइजर्स हैदराबाद की टीम बहुत मज़बूत है। वही बात करें प्वाइंट्स टेबल की तो 1 स्थान पर चेन्नई सुपर किंग वही 2 नंबर पर दिल्ली कैपिटल 3 नंबर पर रायल चैलेंजर बेंगलुरु 4 नंबर पर मुंबई इंडियंस फिर 5 नंबर पर राजस्थान रॉयल्स 6 नंबर पर कोल्कता नाइट राइडर्स फिर 7 नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब फिर सबसे निचले स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है।

आप लोगों को बता दें कि दिल्ली कैपिटल की टीम चाहेगी कि आज का मुकाबला जीत कर वह पहले स्थान पर पहुंचना चाहेगी और प्लेआफ आपके लिए उसका रास्ता आसान हो जाएगा दिल्ली कैपिटल की टीम इस मुकाबले को जीतती है। तो उसका पॉइंट टेबल में 9 मैच में 14 अंक लेकर शीर्ष स्थान हासिल करना चाहेगी वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपना दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी ।

यह भी पढ़े :

iphone13 की सीरीज में आया दमदार फ़ोन iphone13 pro और iphone13 pro max , जानिये दोनों की क्या है फ़ीचर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.