सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी ‘शेरशाह’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, IMDb पर 8.8 की रेटिंग।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी ‘शेरशाह’  सब लोगों को बहुत पसंद आई होगी । सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। जो रिलीज के इतने दिन बाद भी एक बड़ा कारनामा किया है और अजय देवगन और सैफ अली खान समेत कई स्टार की फिल्मो को मात दे चुकी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी ‘शेरशाह’ ओटीपी प्लेटफॉर्म पर देखने के मामले पर रही दूसरे स्थान पर ।

दरअसल हाल ही में और मैक्स मीडिया ने अपने टि्वटर हैंडल पर ओटीपी सो और फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है। और मैक्समीडिया बीते हफ्ते द्वारा लोगो मैं सबसे ज्यादा देखे जाने वाली शो और फिल्मों की लिस्ट ओटीपी जारी की है इस लिस्ट में मनी हाइट पहले नंबर पर रहा इस हफ्ते लोगों ने सबसे ज्यादा मनी हाइट सीजन फाइव को लोगों ने खूब देखा और दूसरे नंबर पर रही सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह रही जिसको दर से कभी भी खूब पसंद कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी 'शेर शाह'
सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी ‘शेर शाह’

यह भी पढ़े:

UP News: CM योगी ने कहा सरकारी व निर्दोष लोगो की संपत्ति पर अवैध कब्ज़ा का एक ही उपाय है -बुलडोजर।

जानिए ओटीपी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखने के मामले पर बाकी फिल्मो की रैंक क्या है ?

वही तीसरे नंबर पर रही मुंबई डायरीज जिसे दर्शकों का खूब दिल जीता और वही चौथे नंबर पर बाजी मारी सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की भूत पुलिस ने दर्शक इसे हॉरर फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं अर्जुन और सैफ अली शेरशाह फिल्म को मात नहीं दे सके वही 5 नंबर की बात करें तो कोटा फैक्ट्री 52 ने बाजी मारी और टॉप में अपनी जगह बनाई और वही अजय की भुज 1 दिन बाद रिलीज हुई जो छठे नंबर पर थी अजय देवगन की भुज को सिद्धार्थ मल्होत्रा के शेरशाह ने भुज को धूल चटा दी वही कैंडी सातवें लुसिफर आठवें नंबर पर रही The empire पर 9 नंबर पर रही दी फैमिली मैन टू 10 से नंबर पर रही

इस सीजन मनी हाइट 5 को छोड़ दिया जाए तो शेरशाह ने सिर्फ सीरीज और फिल्मों को मार दे दी है कहना गलत नहीं होगा कि विष्णु वर्धन के बने इस डायरेक्शन में बने जादू अभी भी बरकरार हैं बता दें आप लोगों को भी 12 अगस्त को Amazon prime पर रिलीज हुई थी सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था अभी आप लोगों ने इस फिल्म को नहीं देखा है तो आप लोग जरूर जाकर इस फिल्म को देखें।

यह भी पढ़े: Punjab New CM : पंजाब के 1st दलित मुख्यमंत्री बने -चरणजीत सिंह चन्नी, सुखजिंदर रंधावा और ब्रह्म मोहिंद्रा होंगे डिप्टी CM।

Leave a Reply

Your email address will not be published.