सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का बॉलीवुड में शानदार एंट्री ।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत कर दी है मिलन लूथरिया डायरेक्शन में बनी फिल्म तड़प से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है और वही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर देखें तो उन्होंने शानदार शुरुआत करते हुए ओपनिंग के पहले ही हफ्ते में 13 करोड़ रुपए कलेक्शन कर लिया है।

वही अगर पिछले 2 साल के अंदर डेब्यू करने वाले कुछ स्टार के फिल्मों से तुलना करें तो उसमें अहान शेट्टी का डेब्यू सबसे कामयाब रहा है तथा उन्होंने तड़प फिल्म की तो फिल्म की रिलीज 13 तारीख को लगभग 16 करोड स्क्रीन पर रिलीज की गई है और अभी देखें फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर चार करोड़ की बंपर ओपनिंग की तथा शनिवार और रविवार को देखने के बाद इस फिल्म में काफी उछाल आया है।

अहान शेट्टी ने बाकी स्टार को छोड़ा पीछे

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने शानदार बॉलीवुड में एंट्री मारी है और उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत कर दी है आप लोगों को बता दें कि तड़प फिल्म 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी जिन्होंने पहले ही दिन लगभग 4 करोड रुपए बंपर ओपनिंग की है तथा इस फिल्म ने शनिवार और रविवार को देखने के बाद काफी उछाल आया है।

Ahan Shetty
Ahan Shetty

तथा दूसरे दिन चार करोड़ रुपए और तीसरे दिन 5 करोड रुपए जमा किए हैं। जिसे यह सब मिलाकर फिल्म के ओपनिंग वीकेंड का करंट कलेक्शन 13.52 करोड रुपए हो गया है। आप लोगों को बता दे कि तड़प का कलेक्शन तब इतना है जब सामने सलमान खान की फिल्म “द अंतिम” है जबकि यह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म “तड़प” से एक हफ्ता पहले रिलीज हुई है।

बाकी स्टार से तुलना में अहान शेट्टी पड़े भारी

आप लोगों को बता दें कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी पारी की शुरुआत कर दी है तथा उनकी कई बाकी स्टारों से तुलना की जाए तो उन्हें भी काफी पीछे छोड़ चुके हैं। आप लोगों को बता दें कि पिछले 2 साल से जिनकी खूब चर्चा में रही।

यह भी पढ़े: IND vs NZ 2nd Test Highlights 2021: भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में 372 रनों से हराया।

सनी देओल के बेटे करन जी हां यह धर्मेंद्र जी के पोते हैं और सनी देओल ने करन को बॉलीवुड में लांच करने के लिए उनकी फिल्म “पल पल दिल के पास” को खुद उन्होंने डायरेक्ट किया था। फिल्म के रोमांटिक सीन में करन के सामने सहर बांबा नजर आई थी करन की फिल्म कुछ खास ड्रेस नहीं रही उन्होंने अपने पहले हफ्ते में डेब्यू के टाइम एक करोड़ की ओपनिंग ली थी और अपनी के वीकेंड में चार करोड़ करेक्शन ही कर पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.