भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले t20 वर्ल्ड कप पर भड़के Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi (सांसद) वे अपने भाषण और टिप्पणी के लिए मशहूर हैं जब भी वह जुबान खोलते हैं तो वह जहरीले भाषण देते हैं। हिंदू और मुस्लिम के बीच सियासत करते रहते हैं। ऐसे आरोप उन पर लगते रहते हैं। जब आज कश्मीर के घाटी में जवान शहीद हुए तो Asaduddin Owaisi ने अपने बयान की वजह से देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गए।

कश्मीर में पाकिस्तान प्रवासी आतंकवादी मौत का खेल रहे। इस पर ओवैसी ने पलटवार कर सरकार पर निशाना साधा और कहा की कश्मीर में हर रोज तो कभी गैर कश्मीरी मारा जा रहा तो वहीं देश का कोई न कोई हर दिन एक जवान शहीद हो रहा लेकिन इसके बावजूद मोदी सरकार चुप है तथा एक तरफ पाकिस्तान के सैनिटर अध्यक्ष भारत बुलाने के लिए न्योता भेज रही है तो वहीं दूसरी तरफ भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेलने की तैयारी की जा रही है।

भारत और पाकिस्तान के बीच दरार

कश्मीर में पाकिस्तान के आतंकवादियों ने गैर कश्मीरी लोगों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दे रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को t20 विश्व कप मै मुकाबला खेला जाना है। बस इसी मुद्दे को लेकर AMIM सांसद Asaduddin Owaisi ने मोदी सरकार को खूब लताड़ा।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

उन्होंने कश्मीर में शहीद हुए जवानों का मुद्दा उठाते हुए कहां की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे कश्मीर में 9 जवान बहादुर शहीद हुए हैं। 24 तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच t20 मुकाबला होने वाला है । लोगो ने यह कहकर मोदी पर निशाना साधा की देश के 9 बहादुर जवान शहीद हो गए तथा आप उनके देश से t20 मैच करवा रहे है।

Asaduddin Owaisi ,बिहार के लोगों का मुद्दा उठाया

कश्मीर में खूनी खेल खेल रहे हैं पाकिस्तान के आतंकवादियों की वजह से बिहार के लोग कश्मीर घाटी छोड़कर जा रहे इसको देखकर Asaduddin Owaisi ने मोदी जी को खूब लताड़ा और कहा कि पाकिस्तान टारगेट किलिंग कर रहा तथा मासूम लोगों की जाने जा रही हैं। अमित शाह क्या कर रहे हैं आईबी क्या कर रही है सब हवा-हवाई दावे और कोई आतंकवाद पर पाल्सी नहीं कश्मीर में हो रही इन हत्याओं को देखकर भारत और पाकिस्तान के बीच t20 मुकाबला का कोई विरोध नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़े:Jammu Kashmir: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना।

कुछ दिन पहले मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भारत और पाकिस्तान के टी20 मुकाबले पर उन्होंने विरोध जताया और कहा कि कश्मीर में हो रही है आतंकी हमलाओ को देखकर भारत और पाकिस्तान के बीच t20 मुकाबले को पर विचार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.