Ashes 2021-22: चौथे टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो का शानदार शतक।

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एशेज टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले के तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया और उन्होंने दिन का खेल समाप्त होने तक 258 रन सात विकेट पर बना लिए हैं।

इंग्लैंड की तरफ से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन देखने को मिला खासतौर पर उनकी टीम की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने शानदार शतक जड़ा और वही आप लोगों को बता दें कि इंग्लैंड की गेंदबाजी भी शानदार रही और उन्होंने इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को खूब परेशान किया और जल्द ही चलता कर दिया।

इंग्लैंड का संघर्ष जारी

इंग्लैंड की टीम (Ashes 2021-22)ऑस्ट्रेलिया के 418 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 258 रन सात विकेट पर बना ली है। वहीं आप लोगों को बता दें कि उनकी टीम की तरफ से एक बार फिर से टॉप ऑर्डर फैल रहा उनकी टीम की तरफ से कप्तान जरूर जीरो रन बनाकर पवेलियन लौट गए और बल्लेबाज ज़क क्रॉली 18 रन बनाकर तथा हसीब हमीद 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे बेन स्टोक्स 66 रनों की शानदार पारी खेली और बटलर ने 0 रन बनाकर पवेलियन लौट गए उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतक जड़ा उन्होंने 103 रनों की नाबाद पारी खेली है और दिन का खेल समाप्त हो चुका है।

यह भी पढ़े: Vivo Pro Kabaddi 2021: प्रो कबड्डी सीजन 8 में बेंगलुरु बुल्स ने पिंक पैंथर्स 38-31 से हराया।

ऑस्ट्रेलिया की शानदार गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Ashes 2021-22)ने पहली पारी में 418 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी उसके बाद जब इंग्लैंड बल्लेबाजी करने उतरी तो उन्होंने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 258 ने सात विकेट पर बनाई है आस्ट्रेलिया की टीम में एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है और उनकी टीम की तरफ से स्कॉट बोलैंड उन्होंने 12 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट झटके उसके बाद नाम आता है कप्तान पैट कमिंस का उन्होंने भी 20 ओवर में 68 रन देकर दो विकेट झटके तथा मिचेल स्टार्क उन्होंने भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 14 ओवर में 49 रन देकर एक विकेट झटके।

 

Ashes 2021-22- जॉनी बेयरस्टो शानदार शतक

इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के 418 रनों के जवाब में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने 258 रन सात विकेट पर बना लिए हैं और दिन का खेल समाप्त हो चुका है उनकी टीम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है जॉनी बेयरस्टो ने उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 103 रनों की नाबाद पारी खेली उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान आठ चौके और तीन छक्के लगाए हैं। ऑलराउंडर बेन स्टोक्स का उन्होंने भी 66 रनों की शानदार पारी खेली उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 9 चौके और एक छक्का भी लगाया है इंग्लैंड की टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 158 रन पीछे है और 2 दिन का खेल अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.