Ashes Series 2021: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट में ट्रैविस हेड का शानदार प्रदर्शन।

Ashes Series 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड के सामने अपनी पहली पारी 343 रन सात विकेट पर बनाई और दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया।

आप लोगों को बता दें कि इंग्लैंड की पहली पारी 147 रनों पर ही सिमट गई थी और उसके बाद बारिश आ गई थी जिसके बावजूद वहां पहले दिन का खेल रद्द हो गया था और इस टाइम की घोषणा हो गई थी लेकिन आस्ट्रेलिया ने जब दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने अपने 343 रन सात विकेट पर बनाई और ऑस्ट्रेलिया की इंग्लैंड पर अब तक कुल बढ़त 196 रनों की हो गई है ऑस्ट्रेलिया के सभी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

ट्रैविस हेड का शानदार शतक

Ashes Series 2021: ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पहली पारी की शुरुआत करने उतरी तो उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही क्योंकि ओपनर बल्लेबाज मार्कस हरीश 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और वहीं दूसरी तरफ कर रहे बल्लेबाजी डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 94 रनों की शानदार पारी खेली।

ट्रैविस हेड
ट्रैविस हेड

उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 11 चौके और 2 छक्के लगाए उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे मार्नस लाबुस्चगने उन्होंने भी शानदार 74 रनों की पारी खेली और उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे स्टीव स्मिथ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और वह 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए तथा ट्रेविस हेड ने शानदार शतकीय पारी खेली और उन्होंने 112 रनों की नाबाद पारी खेली उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 12 चौके और 2 छक्के भी लगाए हैं उनके साथ मिचेल स्टार्क 10 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं।

Ashes Series 2021 ,इंग्लैंड की खराब गेंदबाजी

इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में 147 रन ही बना सकी और जब गेंदबाजी करने का मौका आया तब उनके कोई भी गेंदबाज शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए जिसकी वजह से आस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरे दिन 343 रन सात विकेट पर बना ली है और अब तक कुल 196 रनों की बढ़त भी हासिल कर चुकी है।

यह भी पढ़े: Ashes Series 2021: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज मैच में 1st दिन आस्ट्रेलिया का शानदार।

Ashes Series 2021: इंग्लैंड के गेंदबाज आज संघर्ष करते नजर आए क्योंकि आस्ट्रेलिया के सभी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है इंग्लैंड की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे ओली रॉबिन्सन उन्होंने 18 ओवर में 48 रन देकर तीन विकेट हासिल किया और उसके बाद नाम आता है कप्तान जो रूट का उन्होंने भी 6 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट हासिल किया और बाकी कोई गेंदबाज किफायती गेंदबाजी नहीं कर पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.