Ashes Series 3rd Test: एशेज टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला हुआ शुरू, इंग्लैंड की टीम हुई आल आउट ।

Ashes Series 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे हैं एशेज टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही है और वह तीसरे मुकाबले में भी पहली पारी में 185 रनों पर ही आउट हो गई है। इंग्लैंड की टीम ने एक बार फिर से अपनी नाकामी का सबूत देते हुए इस टेस्ट में 185 रनों पर ही ऑल आउट हो गई है और वही आस्ट्रेलिया की बात की जाए तो आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड के सभी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है तथा पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 61 रन पर 1 विकेट गवां चुकी है और दिन का खेल यहीं समाप्त हो चुका है।

इंग्लैंड की पहली पारी 185 रनों पर सिमटी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड की पहली पारी 150 रनों पर ही सिमट गयी है। इंग्लैंड की तरफ से सर्वाधिक स्कोर(Ashes Series 3rd Test) और उनके कप्तान जो रूट ने बनाए हैं उन्होंने से 50 रनों की पारी खेली और पवेलियन लौट गए और वही बेन स्टोक्स ने भी 25 रनों की पारी खेली और इस मुकाबले में वापसी कर रहे जानी बेस्टऑफ ने भी 35 रनों की पारी खेली तथा जॉस बटलर भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए इंग्लैंड की टीम के तरफ से कोई भी बल्लेबाजों ने बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा जिसकी वजह से इंग्लैंड की पहली पारी 185 रनों पर ही आउट हो गई है उनकी टीम के ओपनर बल्लेबाज कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए जिसकी वजह से इंग्लैंड को अच्छी शुरूआत नहीं मिल पायी।

Ashes Series 3rd Test पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की शानदार गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैंट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसमे उनके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड की पहली बार 185 रनों पर आल आउट(Ashes Series 3rd Test) कर दी वहीं आस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे नाथन लियोन उन्होंनेे ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 14 ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट हासिल किया।

कप्तान पैट कमिंस जिन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 15 ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट हासिल किया उसके बाद नाम आता है मिचेल स्टार्क आ उन्होंने 15 ओवर में 54 रन देकर दो विकेट हासिल किया और कैमरन ग्रीन का उन्होंने 8 ओवर में 4 रन देकर एक विकेट हासिल किया ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

इस मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया ने दिखाया अपना जलवा

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि उनके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड की पहली पारी 185 रनों पर आल आउट कर दिया और दिन का खेल समाप्त होने तक उनकी टीम ने 61 रन पर 1 विकेट गंवाकर वही पर खेल समाप्त हो गया।

यह भी पढ़े: Pro Kabaddi League 2021-22: वीवो प्रो कबड्डी सीजन 8 में बंगाल वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को हराया।

Ashes Series 3rd Test ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उनके ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 38 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं और वहीं दूसरी तरफ कर रहे हैं बल्लेबाजी मार्कस हैरिस वे 20 रन बनाकर अभी भी नाबाद खेल रहे हैं और वही उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे नाथन लियोन 0 रन बनाकर खेल रहे हैं और दिन का खेल समाप्त हो चुका। इंग्लैंड की तरफ से जिम्मी एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी की और उन्होंने 5 ओवर में 14 रन देकर एक विकेट हासिल किया है और इंग्लैंड की तरफ से मात्र एक ऐसे गेंदबाज है जिन्हें मात्र एक विकेट मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.