IPL 2022 Mega Auction: चेन्नई सुपर किंग में खेलना चाहते हैं रविंद्र चंद्र अश्विन।

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन होने वाला है और उससे ठीक पहले रविंद्र चंद्र अश्विन का मानना है कि वह अपनी टीम में वापसी करना चाहते हैं वह चाहते हैं कि चेन्नई सुपर किंग की टीम उन्हें खरीद कर अपनी टीम में शामिल कर ले क्योंकि चेन्नई सुपर किंग की टीम में आईपीएल में चार बार खिताब जीत चुकी है।

आप लोगों को बता दें कि चेन्नई सुपर किंग 2010 में जब चैंपियन बनी थी तब रविंद्र चंद्र अश्विन उस टीम का हिस्सा थे और 2011 में जब चेन्नई सुपर किंग ने यह खिताब जीता था तब भी रविंद्र चंद्र अश्विन चेन्नई सुपर किंग टीम का हिस्सा थे। रविंद्र चंद्र अश्विन का चेन्नई सुपर किंग से पुराना नाता है क्योंकि उनका कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से काफी मिलता-जुलता व्यवहार रहा है क्योंकि दोनों काफी क्लोज रहते थे और वही चेन्नई सुपर किंग चाहेगी कि वह रविंद्र चंद्र अश्विन को टीम में ले ले।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन को लेकर अश्विन ने दिया बयान

रविंद्र चंद्र अश्विन ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग ऐसी फ्रेंचाइजी टीम है जो मेरे दिल के बेहद करीब हैं चेन्नई सुपर किंग मेरे लिए स्कूल की तरह है  एक ऐसी जगह जहां मैंने केजी, एलकेजी, यूकेजी और प्राइमरी स्कूल और फिर मिडिल स्कूल पूरा किया और उसके बाद मैंने हाईस्कूल।

IPL 2022 Mega Auction
IPL 2022 Mega Auction

यह सब करने के बाद मैं दूसरे अलग-अलग स्कूल में पढ़ने के लिए निकला मैंने 11वीं और 12वीं के बाद कुछ सालों तक बाहर पढ़ाई की फिर इसके बाद मैंने कुछ सालों के लिए जूनियर कालेज में रहा लेकिन इन सभी चीजों को पूरा करने के बाद कोई भी अब घर वापसी की सोचता है तो मैं इसी तरह घर वापस लौट कर बेहद खुशी पाऊंगा लेकिन यह नीलामी होने वाली है उस पर निर्भर(IPL 2022 Mega Auction) करेगा क्योंकि नीलामी में इस बार 10 टीमें होंगी और कौन सी टीम की कोच किस पर निर्भर करते हैं।

आईपीएल 2022 के लिए तैयार सभी टीमें

आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले कई चीजें बदल जाएगी क्योंकि पहले आठ टीमें खेलती नजर आया करती थी लेकिन अब 2022 में दो नई टीमें और खेलती नजर आएंगी यह दोनों टीमें और कोई नहीं बल्कि लखनऊ और अहमदाबाद होने वाली है। वहीं आईपीएल में अब तक 60 मुकाबले खेले जाते थे लेकिन अब आईपीएल में 74 मुकाबले खेले जाएंगे जो कि खूब इंटरेस्टेड होने वाला है और वही IPL के फैंस खूब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Winter Olympic 2022 : अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम और ऑस्ट्रेलिया समेत दुनिया के कई देशो ने बीजिंग ओलिंपिक को किया बायकॉट।

IPL 2021 शुरू होने के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है और इस मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों ने अपने चार चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है और अब देखना यह दिलचस्प होगा कि कौन टीम एक इस पर कितना दाम लगाती है

Leave a Reply

Your email address will not be published.