AUS vs SL 5th T20 Highlights: श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया, ऑस्ट्रेलिया को क्लीन स्वीप करने से रोका।

AUS vs SL 5th T20 Highlights- ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पांच टी-20 मैचों की सीरीज के पांचवें मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर सीरीज में क्लीन स्वीप होने से बच गई वही इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 154/6 पर बनायी और श्रीलंका के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा जो श्रीलंका की टीम ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। श्रीलंका ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है वही कुसल मेंडिस को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला है जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं और मैन आफ दी सीरीज का अवार्ड ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को मिला है।

AUS vs SL 5th T20 Highlights

ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 154/6 रन

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी परन्तु शुरुआत कुछ खास नहीं रही और कप्तान आरोन फिंच 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, बैन मैकडरमोट ने 3 रन और जोश इंग्लिश ने 23 रनों की पारी खेली। ग्लेन मैक्सवेल ने 29 रनों की पारी खेली तथा मार्कस स्टोइनिस ने 17 रनों और मैथ्यू वेड ने 43 रनों की नाबाद पारी खेली। Australia vs Sri Lanka 4th T20:- ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को चौथे T20 में 6 विकेट से हराया।

डेनियल सेम्स ने 18 रनों की पारी खेली वही एश्टन अगर ने 4 रन नाबाद बनाए और अपनी टीम का स्कोर डेढ़ सौ के पार ले गए। श्रीलंका की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा ने 4 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट, लहिरु कुमारा ने 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट, प्रवीण जयविक्रमा और करुणारत्ने ने 1-1 विकेट हासिल किए हैं।

श्रीलंका की शानदार बल्लेबाजी

श्रीलंका की टीम 155 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी और श्रीलंका टीम ने 19.5 ओवर में यह लक्ष्य 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।  कुसल मेंडिस ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया 69 रनों की नाबाद पारी खेली। डसून शनका ने 35 रनों की और चरित असलंका ने 20 रनों की पारी खेली श्रीलंका की टीम ने यह मुकाबला 19.5 ओवर में जीत लिया वहीं आस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की तरफ से केन रिचर्डसन ने 3.4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट और एश्टन अगर ने 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट हासिल किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.