Australia vs Sri Lanka 4th T20:- ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को चौथे T20 में 6 विकेट से हराया।

Australia vs Sri Lanka 4th T20 Highlights:- ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पांच टी20 मैचों की सीरीज में चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 4-0 से बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है वहीं श्रीलंका की बात की जाए तो इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी जिसकी वजह से उन्हें इस मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा है वहीं मैन आफ दी मैच की बात करी जाए तो ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल को मिला है।Australia vs Sri Lanka 4th T20

श्रीलंका ने बनाए 139/8 रन

श्रीलंका की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी(Australia vs Sri Lanka) करने उतरी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और वह बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाई। टीम की तरफ से पथुम निसांकआ ने शानदार 46 रनों की पारी खेली। दनुष्का गुनाथिलका ने 17 रनों की पारी खेली। कुसल मेंडिस ने 27 रन, चरित असलंका ने 22 रन बनाये वही करुणारत्ने ने 14 रन की नाबाद पारी खेली और टीम का स्कोर 139/8 तक ले जाने में अहम योगदान दिए हैं। U Mumba Vs UP Yoddha in PKL 8:- यूपी योद्धा ने यू मुंबा को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह की पक्की।

Australia vs Sri Lanka 4th T20-श्रीलंका की टीम इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी तथा आस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की तरफ झए रिचर्डसन ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट, केन रिचर्डसन ने 4 ओवर में 44 रन देकर 2 विकेट, एश्टन अगर ने 4 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट और एडम जंपा ने 4 ओवर में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किए हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने की शानदार बल्लेबाजी

Australia vs Sri Lanka-ऑस्ट्रेलिया की टीम 140 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी 140 रनो का लक्ष्य 18.1 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया  की बल्लेबाजी की बात करें एश्टन अगर ने 26 रनों की पारी खेली, बैन मैकडरमोट ने 9 रन, कप्तान आरोन फिंच 2 रन और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने नाबाद 48 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं। जोश इंग्लिश में भी 40 रनों की शानदार पारी खेली। श्रीलंका की गेंदबाजी की तरफ से लहिरु कुमारा ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किए और बाकी कोई गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.