Barabanki Accident: बाराबंकी में बस और ट्रक की टक्कर से हुआ बड़ा हादसा , 9 लोगो की मौत ।

Barabanki Accident: गुरूवार (आज ) की सुबह लगभग 4 बजकर 45 मिनट के आस पास बाराबंकी के बाबुरहिया गांव के नजदीक में एक बस और ट्रक के बीच हुआ एक बड़ा हदसा ,बताया जा रहा की बस राजधानी से उत्त्तर प्रदेश के बहराइच जा रही थी तथा बस काफी तादात में सवारी थी ।

बहराइच जा रही बस एवं उसके सामने से आ रहे ट्रक के बीक टक्कर हो जाने से अभी तक 9 लोगो की मृत्यु तथा कई लोग बुरी तरह से घायल हो चुके है हलांकि मै आपको बता दू की घायल हो लोगो की संख्या कितनी है ये अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है। वंहा के लोगो द्वारा आशंका जताई जा रही की अभी मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

Barabanki Accident
Barabanki Accident

मुख्यामंत्री योगी ने जताया शोक

सवारी से खचाखच भरी दिल्ली से बहराइच जा रही बस , बाराबंकी(Barabanki) में सड़क दुर्घटना ग्रस्त हो जाने से बाराबंकी में सन्नाटा सा हो गया है । इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने शोक जताया तथा घायल एवं मृतकों लोगो के प्रति संवेदना प्रगट की और कहा प्रभावित लोगो हर संभव राहत प्रदान किये जायेंगे।

मृतकों को 2 लाख रुपये देने का ऐलान

Barabanki Accident : बाराबंकी जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह ने इस बात की पुष्टि की इस भीषण सड़क हादसे में 9 लोग मृत पाए गए है तथा सत्ताईस लोग गंभीर स्थिति में है तथा उनको जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा रेफर किया गया है । डॉ आदर्श सिंह ने बताया की मृतकों के परिवार जन को 2 लाख रुपये तथा घायलों को 50 हज़ार रुपये दिए जाएंगे ।

नोट : आप हमसे जुड़े रहिये इससे जुडी न्यूज़ हम यंहा अपडेट करते रहेंगे ।

यह भी पढ़े: Whatsapp यूजर के लिए खुशखबरी , अब पेमेंट करने से मिलेगा कैशबैक ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.