BCCI के एंटी करप्शन यूनिट (ACU) के रडार में दीपक हुड्डा, मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स11 पंजाब के बीच मुकाबले में राजस्थान की रोमांचक जीत के कारण।

मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला था। इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक जीत दर्ज की है किंग्स इलेवन पंजाब के सबसे विलेन साबित हुए दीपक हुड्डा जिन्होंने गेंदबाजी में खूब रन दिए। जब टीम को 3 रनों की जरूरत थी ,तो वे बाहर जाती गेंद पर आउट हो गए।

BCCI के एंटी करप्शन यूनिट (ACU) के रडार में दीपक हुड्डा ।

मैच के बाद कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जिससे सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल बीसीसीआई के एंटी करप्शन यूनिट (ACU) है । तथा यूएई में खेले जा रहे इस आईपीएल( इंडियन प्रीमियर लीग ) पर कड़ी नजर बनाए रखी है। किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते बीसीसीआई के एंटी करप्शन यूनिट के रडार में आ गए हैं।

दीपक हुड्डा
दीपक हुड्डा

यह भी पढ़े: iphone13 की सीरीज में आया दमदार फ़ोन iphone13 pro और iphone13 pro max , जानिये दोनों की क्या है फ़ीचर।

आप लोगों को बता दें कि मंगलवार को आईपीएल के 32 वे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया मैच शुरू होने से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की इस फोटो पोस्ट करने के बाद एंटी करप्शन की टीम ने इस पर जांच करेगी।

दीपक हुड्डा आये ACU के रडार में ।

दीपक हुड्डा भ्रष्टाचार दिशा अनुसार उल्लंघन किया है। जब एंटी करप्शन टीम ने मीडिया से बात की तो उन्होंने कहा कि दीपक हुड्डा ने जब इंस्टाग्राम पोस्ट पर टीम को  नजरअंदाज किया गया। तो क्या यह ACU द्वारा निर्धारित नियमों का उल्लंघन करता है। ACU ने कहा  हमारी पावांदियां है कि टीम की संरचना या प्लेइंग 11 के बारे के बारे में कोई बात नहीं की जाएगी। जबकि दीपक हुड्डा के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है की वो प्लेइंग 11 मैं शामिल हैं। और वह शाम को मैच खेलने उतर रहे हैं।

क्या है एंटी करप्शन यूनिट के नियम सोशल मीडिया को लेकर ?

एंटी करप्शन यूनिट से पूछा गया कि इसके बारे में खिलाड़ियों को बताया गया था कि सोशल मीडिया कैसे मैनेज करना है। ACU के द्वारा  स्पष्ट निर्देश दिया गया है। तथा  पिछले साल ACU के प्रमुख अजीत सिंह ने कहा था कि उनकी टीम द्वारा सोशल मीडिया पर बातचीत की बारीकी से निगरानी की जा रही है।आप लोगों को बता दें कि दीपक हुड्डा ने इस मैच में बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया उन्होंने 2 ओवर में 37 रन लुटाए और जब बल्लेबाजी करने आए तो 2 गेंदों में 0 रन बनाकर चलता बनें।

यह भी पढ़े : UP News: CM योगी ने कहा सरकारी व निर्दोष लोगो की संपत्ति पर अवैध कब्ज़ा का एक ही उपाय है -बुलडोजर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.