Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas PKL 8:- बंगाल वारियर्स ने तमिल थलाइवाज को दी करारी मात ।

Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas PKL 8:– बंगाल वारियर्स की टीम ने तमिल थलाइवाज को 52-21 से हराया और इस टूर्नामेंट में शानदार जीत दर्ज की। दोनों टीम प्लेऑफ से लगभग लगभग बाहर हो चुकी है मुकाबले की बात की जाए तो बंगाल वारियर्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और ने तमिल थलाइवाज को हराया। टीम की तरफ से कप्तान मरिंदर सिंह और इस्माइल नबीबक्श ने सुपर 10 लगाया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए वही अबोजार मोहाजरमिघानी ने शानदार हाई-फाई लगाया वही तमिल थलाइवाज की टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है जिसकी वजह से करारी हार का सामना करना पड़ा है।

Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas PKL 8

बंगाल वारियर्स का दमदार प्रदर्शन

बंगाल वारियर्स की टीम ने दमदार प्रदर्शन(Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas PKL 8) कर तमिल थलाइवाज को हराकर शानदार दर्ज की। कप्तान मरिंदर सिंह ने सुपर 10 लगाया और इस मुकाबले में कुल 14 रेड पॉइंट हासिल किए वही इस्माइल नबीबक्श ने  सुपर 10 लगाया और कुल 13 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। Read also- AUS vs SL 3rd T20 Match: पांच T20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया।

डिफेंस की तरफ से अबोजार मोहाजरमिघानी ने हाई-फाई लगाया और कुल 6 टैकल प्वाइंट, रण सिंह ने भी 4 टैकल प्वाइंट, अमित ने 2 टैकल प्वाइंट, तपस पाल ने 1 टैकल प्वाइंट और सुकेश हेगडे ने  2 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं।

तमिल थलाइवाज का प्रदर्शन

विवो प्रो कबड्डी सीजन 8 से लगभग बाहर हो चुकी तमिल थलाइवाज बनाम बंगाल वारियर्स के बीच रात को खेले गए 1st मुकाबले में तमिल थलाइवाज को बंगाल वारियर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा इस मुकाबले (Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas PKL 8)की बात की जाए तो हिमांशु ने 7 पॉइंट हासिल किए जिसमे  6 रेड पॉइंट हासिल किए है डिफेंस की तरफ से सागर और मोहित ने 2-2 टैकल प्वाइंट, अतुल एमएस ने 4 रेड प्वाइंट और भवानी राजपूत 1 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं और इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए जिसकी वजह से उनकी टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.