Brett Lee’s prediction: T20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर ऑस्ट्रेलिआ के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली ने की भविष्यवाणी।

Brett Lee’s prediction on T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा क्रिकेट एक्सपेंड ब्रेट ली ने t20 विश्व कप 2021 के लिए बड़ी भविष्यवाणी किया की कौन सी टीम t20 खिताब जीत सकती है तथा कौन सी टीम के बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। यह भी बताया कि इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा कौन विकेट लेगा और उस गेंदबाज का नाम भी बताया है आप लोगों को यह बता दें कि ब्रेट ली ने अपने इस भविष्यवाणी में किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को शामिल नहीं किया चाहे वह कोई गेंदबाज या फिर बल्लेबाज हो। आगे कहा की ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छे खिलाड़ी हैं और वह अच्छा प्रदर्शन भी कर सकती है।

ब्रेट ली ने अपने इंटरव्यू में कहा

Brett Lee’s prediction on T20 World Cup: भारत शायद अपने शीर्ष चार या पांच बल्लेबाजों और उनके गेंदबाजी आक्रमण के साथ पसंदीदा है मैं लोकेश राहुल को टूर्नामेंट में शीर्ष बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में चुना हूं और मेरे प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी हैं जो कि विश्व रूप से पिछले कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

Brett Lee's prediction on T20 World Cup
Brett Lee’s prediction on T20 World Cup

इसलिए अगर वे अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो भारत के पास एक प्रमुख रन स्कोरर होगा और गेंदबाजों की तारीफ करते हैं मोहम्मद शमी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं तो यह एक अच्छी शुरुआत होगी वही ब्रेट ली ने साथ-साथ यह भी कहा कि आस्ट्रेलिया के पास t20 विश्व कप पहली बार जीतने का मौका है विराट कोहली ने विश्वकप जीतने में भी भारत की टीम का भी नाम लिया है।

Brett Lee’s prediction on T20 World Cup, ब्रेट ली ने डेविड वॉर्नर के बारे में कहा

आप लोगों को बता दें कि आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee’s prediction on T20 World Cup) का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस t20 विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करेंगे और अपनी टीम को पहली बार विश्व कप जिताने में अपना पूरा योगदान देंगे साथ-साथ उन्होंने मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को भी कहा कि वह इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़े:T20 वर्ल्ड कप के पहले दिन ही स्कॉटलैंड ने बांग्लादेश को 6 रनों से मात देकर सबको चौकाया।

आप लोगों को यह बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका से 23 अक्टूबर को खेला जाएगा वही साथ-साथ आप लोगों को भी बता दें कि भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेला जाएगा ब्रेट ली की विश्व कप विजेता टीम में भारत का भी नाम है उन्होंने भविष्यवाणी की है कि भारत भी इस खिताब के लिए प्रबल दावेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.