Chris Gayle आईपीएल सीजन 14 से हुए बाहर, किंग इलेवन पंजाब को लगा बड़ा झटका ।

Chris Gayle क्रिस गेल IPL2021 से हुए बाहर

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को एक बड़ा झटका लगा। उनके टीम के विस्फोटक बल्लेबाज Chris Gayle आईपीएल सीजन 14 से बाहर हो गए हैं। उन्होंने बायो बबल का हवाला देते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों में हम कैरेबियन प्रीमियर लीग और फिर आईपीएल का हिस्सा रहा हूं और मैं मानसिक रूप से खुद को तरोताजा करना चाहता हूं मैं टी T20 विश्व कप में मैं वेस्टइंडीज की मदद करने पर फिर ध्यान देना चाहता हूं और मैं दुबई में एक ब्रेक लेना चाहता हूं और मुझे समय देने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब को धन्यवाद मेरी इच्छाएं और उम्मीद हमेशा टीम के साथ रहेगी और आगे आने वाले मुकाबलों के लिए टीम को शुभकामनाएं।

Chris Gayle left ipl2021
Chris Gayle left ipl2021

Chris Gayle इस साल जून से ही बायो बबल रहे।

क्रिस गेल ने घरेलू सीरीज और उसके बाद कैरेबियन प्राइमरी लीग और उसके बाद आईपीएल का हिस्सा बने थे।आप लोगों को बता दें किंग्स इलेवन पंजाब को आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलने उतरना है। आईपीएल सीजन 14 के दूसरे हाफ में यूएई के दूसरे हाफ में क्रिस गेल ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं। Chris Gayle ने बायो बबल से ब्रेक लेने वाले कोई दिग्गज खिलाड़ी नहीं है।

यह भी पढ़े:T20 के बाद,अब विराट कोहली ने IPL की कप्तानी छोड़ने निर्णय लिया। कौन बन सकता है RCB का नया कप्तान ?

उनसे पहले बेन स्टोक्स ने भारत से टेस्ट सीरीज खेलने पर मानसिक हवाला देकर ब्रेक लिए थे। आप लोगों को बता दें कि इस साल हुए 100 प्राइमर लीग से डेविड वॉर्नर और वेस्टइंडीज के खतरनाक ऑलराउंडर आंद्रे रसैल और कायरन पोलार्ड ने भी मानसिक हवाला देकर ब्रेक लिए थे।

Chris Gayle
Chris Gayle

किंग्स इलेवन पंजाब को लगा एक बड़ा झटका

किंग्स इलेवन पंजाब को लगा एक बहुत बड़ा झटका उनके विस्फोटक बल्लेबाज Chris Gayle आईपीएल सीजन 14 से बाहर हो गए हैं। उन्होंने मानसिक थकान के कारण ब्रेक लिया है। किंग्स इलेवन पंजाब को अभी तीन मुकाबले खेलने हैं पंजाब की टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में लगभग बनी हुई है और ऐसे में क्रिस गेल का टीम से ब्रेक लेना बहुत बड़ा झटका हो सकता है। किंग्स इलेवन पंजाब को आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच भी खेलना है। कोलकाता नाइट राइडर्स यह मुकाबला जीतकर प्लेऑफ के करीब पहुंचना चाहेगी और वहीं दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब के लिए करो या मरो का मुकाबला होगा अगर यह मुकाबला हारती हैं तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।

यह भी पढ़े:MI VS Kings XI Punjab Highlights : मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से दी मात।

Leave a Reply

Your email address will not be published.