CSK VS KKR Highlights: चेन्नई सुपर किंग ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से दी मात।

CSK VS KKR Highlights: आईपीएल सीजन 14 दूसरे चरण में खेले गए रविवार को चेन्नई सुपर किंग बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK VS KKR Highlights) के बीच मुकाबला हुआ। जिनमें चेन्नई सुपर किंग ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से मात दी।

कोलकाता नाइट राइडर्स की बेहद खराब शुरुआत 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही ओपनिंग करने उतरे शुभ्मन गिल और वेंकटेश अय्यर ने दोनों ने पहले विकेट के लिए 10 रन जोड़े और शुभ्मन गिल ने 9 रन बनाकर रायडू के हाथे रन आउट हो गए और उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे राहुल त्रिपाठी ने वेकटेश अय्यर के साथ पारी को धीरे धीरे बढ़ाया और जब दोनों बल्लेबाज सेट नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़े: RCB VS MI Highlights: हर्षल पटेल की शानदार हैट्रिक , रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने 54 रनों से जीता मैच ।

तो राहुल चहर ने वेकटेश अय्यर को चलता किया अय्यर ने सिर्फ 18 रन बनाए। और उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे इयान माॅर्गन भी कुछ खास नहीं कर पाए और उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी नीतीश राणा ने 37 रनों की नाबाद पारी खेली कोलकाता नाइट राइडर्स की और से सबसे ज्यादा रन राहुल त्रिपाठी ने 45 रनों की पारी खेली कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से दिनेश कार्तिक ने 11 गेंदों में 26 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली कोलकाता नाइट राइडर्स ने निर्धारित ओवर मे 20 ओवर 171 रनों 6 विकेट पर बनाए थे।

CSK VS KKR Highlights
CSK VS KKR Highlights

CSK VS KKR Highlights: CSK ने पहले विकेट के लिए खेली अर्धशकीय पारी

वहीं चेन्नई सुपर किंग की गेंदबाजी की बात करें तो उनके सबसे किफायती गेंदबाज शार्दुल ठाकुर रहे उन्होंने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट झटके अभी बात करें चेन्नई सुपर किंग की बल्लेबाजी की तो चेन्नई ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 172 रन 8 विकेट गांवकर का लक्ष्य हासिल कर लिया चेन्नई सुपर किंग की शुरुआत शानदार रही ऋतुराज गायकवाड और फाफ डू प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़े ऋतुराज गायकवाड ने 28 दिनों में 40 रनों की पारी खेली वही फाफ डू प्लेसिस ने 30 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली और वही माइनली ने भी 32 रनों की पारी खेली।

MS धोनी ने अपने फैंस को एक बार फिर किया नाराज

चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फिर एक बार फैंस को निराश करते हुए 1 रन बनाए चक्रवर्ती की गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड हुए वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की गेंदबाजी की बात करें तो उनकी तरफ से सर्वाधिक विकेट सुनील नारायण ने उन्होंने 4 ओवर में 41 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

यह भी पढ़े:RCB VS MI Highlights: हर्षल पटेल की शानदार हैट्रिक , रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने 54 रनों से जीता मैच ।

वही मेहनती मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को मिला जिन्होंने 4 ओवर में 21 रन देकर एक विकेट हासिल किए बल्लेबाजी में उन्होंने 8 गेंदों में 22 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.