Pro Kabaddi League 2022 Final: PKL सीजन 8 में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को हराकर बना पहली बार चैंपियन।

Pro Kabaddi League 2022 Final- वीवो प्रो कबड्डी सीजन 8 में आखिरकार पहली बार दबंग दिल्ली ने यह खिताब अपने नाम किया है रात को खेले गए मुकाबले में दबंग दिल्ली की टीम ने तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को 37-36 से हराकर पहली बार बना चैंपियन। दबंग दिल्ली की टीम ने इस मुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया और शानदार जीत दर्ज की है। Read also- पुनेरी पलटन ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया और PKL सीजन 8 से हुई बाहर पिंक पैंथर्स।

Pro Kabaddi League 2022 Final में दबंग दिल्ली की टीम को जीत दिलाने में नवीन कुमार(Naveen Kumar) ने अहम योगदान दिए हैं और अपनी टीम को चैंपियन बनाया है वही उनके डिफेंस ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है और पटना पाइरेट्स की बात करें तो उनकी टीम ने इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है जिसकी वजह से उनको दबंग दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है और वह चौथी बार चैंपियन बन ना सकी।

Pro Kabaddi League 2022 Final
Pro Kabaddi League 2022 Final

Pro Kabaddi League 2022 Final- पहली बार चैंपियन बनी दबंग दिल्ली

दबंग दिल्ली बनाम पटना पाइरेट्स– दबंग दिल्ली की टीम ने सीजन 8 में पहली बार चैंपियन बनी है वही इस मुकाबले में दबंग दिल्ली की तरफ से नवीन कुमार ने सुपर 10 लगाया है और अपनी टीम को जीत दिलाई है उन्होंने इस मुकाबले में कुल 13 रेड पॉइंट हासिल किए हैं वही विजय मलिक ने भी सुपर 10 लगाया और 13 रेड पॉइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित कुल 14 पॉइंट हासिल किए हैं। संदीप नरवाल ने 1 रेड पॉइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित कुल 2 प्वाइंट हासिल किए हैं। डिफेंस ने मंजीत चिल्लर ने 2 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं और अपनी टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिए हैं। 

चौथी बार खिताब से चूका पटना पाइरेट्स

विवो प्रो कबड्डी सीजन 8 में पटना पाइरेट्स (Patna Pirates)की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया है लेकिन उन्हें फाइनल में दबंग दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है उनकी टीम इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है पटना पाइरेट्स(Pro Kabaddi League 2022 Final) की तरफ से सचिन ने 9 रेड पॉइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित कुल 10 पॉइंट हासिल किए हैं वही गुमान सिंह ने 9 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। वही वही डिफेंस की बात की जाए तो शादलोई कियाने ने 2 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित कुल 3 प्वाइंट हासिल किए हैं। मोनू ने 5 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। प्रशांत कुमार ने 2 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं। सचिन चंद्रशेखर ने 1 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.