Eng vs WI T20 world cup2021: आज से शुरू होगी टी20 वर्ल्ड कप की असली जंग , देखे शाम 7:30 बजे ।

Eng vs WI T20 world cup2021: टी20 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है आज से असली जंग शुरू हो गई है आप लोगों को बता दें कि डिफेंडिंग चैंपियन वेस्टइंडीज के सामने आज इंग्लैंड की टीम का मुकाबला होगा इंग्लैंड के पास मौका होगा कि उन्होंने उनकी टीम 2016 में फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। उनके पास मौका है कि बदला ले और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएं वहीं वेस्टइंडीज की टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को जीत कर शानदार प्रदर्शन करें तथा इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर एक बार फिर से उसकी नजर होगी t20 वर्ल्ड कप 2021 पर होगी।

Eng vs WI T20 world cup2021 ,दो चैंपियन के बीच जंग

आप लोगों को बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम में 2016 T20 world cup में खिताब जीता था और उसकी नजर अब तीसरे खिताब पर होगी वेस्टइंडीज के पास विस्फोटक बल्लेबाज टीम में शामिल हैं और वह चाहेगी कि उनकी टीम शानदार शुरुआत करें और इस विश्वकप में भी वह शानदार शुरुआत करें और तीसरी बार ट्रॉफी जीतने के लिए शानदार प्रदर्शन करेगी।

Eng vs WI T20 world cup2021
Eng vs WI T20 world cup2021

Eng vs WI T20 world cup2021: आईपीएल में अपनी टीम को फाइनल ले जाने वाले कप्तान इयान माॅर्गन यही चाहेंगे कि उनकी टीम इस बार शानदार प्रदर्शन करें और अपने खिताब की भूख को खत्म करें आप लोगों को बता दें कि इंग्लैंड के पास शानदार खिलाड़ी हैं और वह चाहेगी कि वेस्टइंडीज को हराकर वह शानदार शुरुआत करना चाहेगी।

दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन

वेस्टइंडीज की टीम कप्तान कीरोन पोलार्ड, विकेटकीपर निकोलस पूरन , ड्वेन ब्रावो, क्रिस गेल , लेंडन सिमंस, सिमरन हिटमायर, रवि रामपाल ,आंद्रे रसैल, हेडन वाल्श जूनियर, अकेला हुसैन, हुसैन थॉमस या हो सकती है वेस्टइंडीज की 11 सदस्य खिलाड़ी।

यह भी पढ़े: Brett Lee’s prediction: T20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर ऑस्ट्रेलिआ के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली ने की भविष्यवाणी।

इंग्लैंड की टीम कप्तान इयान माॅर्गन , जानी बेयरस्टो, जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मलान , लियाम लिविंगस्टोन , मोइन अली , क्रिस जाडन , क्रिस वोक्स , मार्क वुड , डेविड विली यह हो सकती है इंग्लैंड की 11 सदस्य खिलाड़ी आप लोगों को बता दें कि या मुकाबला 7:30 बजे से दुबई क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.