Aryan khan’s drugs case: आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में NCB की रफ़्तार हुई तेज, अभिनेत्री अनन्या पांडेय को पूंछताछ के लिए बुलाया दफ्तर।

Aryan khan’s drugs case: आर्यन खान के ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार एक्शन में है एनसीबी की तरफ से ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है काफी लोगों से पूछताछ की जा रही है और इन सब के बीच आर्यन खान की जमानत याशिका जोकि सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था और उन सब के बीच एनसीबी के अधिकारी मन्नत पहुंचे हैं यह पता लगाने के लिए क्या कोई सुराग मन्नत से मिल सकता है जो आर्यन खान के खिलाफ यूज किया जा सके और इन सब के बीच भी एक और बड़ी खबर आई है आइए आप लोगों को बताते हैं कि यह खबर क्या है

Aryan khan’s drugs case, अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी

Aryan khan’s drugs case: आज एक बड़ी खबर आई है जिसमे अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने दस्तक दे दिया है।अनन्या पांडे से पूछताछ करने के लिए एनसीवी के दफ्तर बुलाया गया है। अनन्या पांडे क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सुहाना की काफी अच्छी फ्रेंड रही हैं कई बार यह लोग पार्टी करते नजर आए हैं कई बार यह चिलाउट करते नजर आए हैं अब अनन्या पांडे भी जांच के दायरे में आ चुकी हैं। आप लोगों को याद होगा कि कुछ समय पहले रिपोर्ट आई थी कि आर्यन खान की ड्रेस को लेकर चैटिंग भी हुई थी यह चैट किसी ऐसे एक्टर के साथ हैं जिसे डेब्यू एक्टर बताया जा रहा है जो कि एक उभरती हुई कलाकार अभिनेत्री अनन्य पांडे है।

Aryan khan's drugs case
Aryan khan’s drugs case

आर्यन खान से मिलने पहुंचे शाहरुख खान

Aryan khan’s drugs case: आप लोगों को बता दें कि आर्यन खान के पिता शाहरुख खान आज सुबह ही उनसे मिलने आस्था रोड जेल पहुंचे जिसकी वीडियो वायरल भी हुई। इन सबके बीच NCB(Narcotics Control Bureau) के अधिकारी अनन्या पांडे के घर पहुंचे हैं। आज का दिन आर्यन खान के इस मामले में फेर बदल सकता है आप लोगों को बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका कोर्ट ने पहले भी खारिज कर चुका है ।

यह भी पढ़े:Jammu Kashmir: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना।

उसके बाद आर्यन खान के वकील ने सीधा हाईकोर्ट में पहुंचे और उसके बाद उनके वकील ने बताया कि आर्यन खान का मामला को थोड़े दिन के लिए रोका गया है लेकिन यह कहा जा रहा है कि इन दिनों में एसीबी की टीम ताबड़तोड़ एक्शन में तथा बड़े-बड़े छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.