IND vs SA 3rd Test: दूसरे दिन भारत की खराब शुरुआत, दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 210 रनों पर सिमटी।

IND vs SA 3rd Test 2nd Day:- भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका को 210 रनों पर आल आउट कर दिया। खासतौर पर जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और पहली पारी के आधार पर 13 रनों की बढ़त हासिल की है तथा दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया 57 रन पर दो विकेट गंवा चुकी है और भारतीय टीम की एक बार फिर से पारी की शुरुआत बेहद खराब रही है।

210 रन पर सिमटी साउथ अफ्रीका

दक्षिण अफ्रीका की टीम जब दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी तो उनकी टीम ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई और उनकी पहली पारी 210 रनों पर सिमट गई उनकी टीम की तरफ से कीगन पीटरसन ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 72 रनों की शानदार पारी खेली , रस्सी वैन डेर ड्यूसेन उन्होंने भी 21 रनों की पारी खेली तथा  टेम्बा बावुमा ने भी 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए दक्षिण अफ्रीका की टीम ने कुछ खास बल्लेबाजी का प्रदर्शन नहीं दिखा पाए जिसकी वजह से उनकी पहली पारी 210 रनों सीमित रही। Read aslo: NZ vs BAN 2nd Test Highlights: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पारी और 117 रनों से हराया, सीरीज 1-1 से हुई बराबर।

जसप्रीत बुमराह ने झटके 5 विकेट- IND vs SA 3rd Test

भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका टीम को 210 रनों पर ऑल आउट कर दिया। भारतीय टीम की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने इस मुकाबले बेहद शानदार गेंदबजी का प्रदर्शन करते हुए में 23 ओवर में 42 रन देकर 5 विकेट झटके, मोहम्मद शमी ने 16 ओवर में 39 रन देकर दो विकेट झटके, उमेश यादव ने भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 16 में 64 रन देकर दो विकेट झटके वही शार्दुल ठाकुर को भी 1 विकेट मिला है। भारतीय टीम ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है जिसकी वजह से दक्षिण अफ्रीका की टीम 210 रन पर ऑल आउट हो गई।

 

दूसरी पारी में भी भारतीय टीम की खराब शुरुआत

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका(IND vs SA 3rd Test) को 210 रनों पर आल आउट करने के बाद जब दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और दोनों ओपनर बल्लेबाज जल्द ही चलता बने, मयंक अग्रवाल 7 रन तो केएल राहुल भी 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वही दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर नाबाद और कप्तान विराट कोहली भी 14 रन बनाकर खेल रहे हैं दक्षिण अफ्रीका की टीम की तरफ से मार्को जेन्सेन ने 5 ओवर में 7 रन देकर 1 विकेट हासिल किए तो वही कगिसो रबाडा को भी एक विकेट मिला है दक्षिण अफ्रीका की टीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.