IND vs SA 3rd Test: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दिया 212 रनों का लक्ष्य, खेल समाप्त होने तक साउथ अफ्रीका 101-2 विकेट

IND vs SA 3rd Test Day3 Highlights:- भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम की दूसरी पारी कुछ खास नहीं रही और वह 198 रनों पर आल आउट हो गई और उसके बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने 101 रन 2 विकेट पर बना लिए हैं और अभी भी उन्हें जीतने के लिए 111 रनों की जरूरत है और उनके पास 8 विकेट शेष हैं। दक्षिण अफ़्रीका की टीम ने दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है और उन्होंने भारतीय टीम को जल्दी ही ऑल आउट कर दिया। 

भारत की दूसरी पारी 198 रनों पर सिमटी

भारतीय टीम की एक बार फिर से खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन देखने को मिला उनकी टीम की तरफ से तीसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरे चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली कुछ खास नहीं कर सके और चेतेश्वर पुजारा 9 रन , अजिंक्य रहाणे 1 रन और कप्तान विराट कोहली भी 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत ने नाबाद 100 रनों की शानदार पारी खेली और एक सम्मान जनक स्कोर दिया तथा दूसरी पारी रविंद्र चंद्र अश्विन 7 रन, शार्दुल ठाकुर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और दूसरी पारी में 198 रनों पर ऑल आउट हो गई थी।

 

मार्को जेन्सेन ने झटका चार विकेट

साउथ अफ्रीका की और से (IND vs SA 3rd Test Day 3) सबसे सफल गेंदबाज रहे मार्को जेन्सेन ने अच्छी गेंदबाजी की और 19 ओवर 3 गेंदों में 36 रन देकर 4 विकेट झटके ,लुंगी एनगिडि ने 14 ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट झटके और कैगिसो रबाडा ने 17 ओवर में 53 रन देकर तीन विकेट झटके तथा दूसरी पारी में अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया । Read also:- IND vs SA 3rd Test: दूसरे दिन भारत की खराब शुरुआत, दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 210 रनों पर सिमटी।

IND vs SA 3rd Test -दक्षिण अफ्रीका को मिला 212 रनों का लक्ष्य

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने भारत को 198 रनों पर आउट करने के बाद 212 रनों का लक्ष्य मिला और उनकी टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक 101 रन 2 विकेट पर बना लिए हैं तथा अभी भी 111 रनों की अतिरिक्त जरूरत है और आठ विकेट शेष बचे हुए हैं उनकी टीम की तरफ से एडन मार्क्रम 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे कीगन पीटरसन ने नाबाद 48 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे वहीं कप्तान डीन एल्गर ने 30 रन बनाकर पवेलियन लौट गए वहीं भारतीय टीम की तरफ से जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को एक-एक विकेट मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.