IND vs SA Tour 2021: रोहित शर्मा ने शुरू कर दी साउथ अफ्रीका दौरे की तैयारी।

IND vs SA Tour 2021: इन दिनों एक नाम है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है वह कोई और नहीं टीम इंडिया के टी20 और वनडे के कप्तान बनाए गए हैं तो वहीं टेस्ट में उन्हें उप कप्तान भी बनाया गया है आप लोगों को बता दें कि रोहित शर्मा कप्तान बन तो गए हैं लेकिन उनकी जिम्मेदारियां भी बहुत बढ़ गई हैं।

यह बात रोहित शर्मा भली-भांति समझते हैं क्योंकि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तैयारी भी जोरो तोड़ से शुरू कर दी है। रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए उन्होंने एक वीडियो वायरल करते हुए उन्होंने शानदार एक दर्शकों को मैसेज दिया है और उन्होंने अपनी तैयारी के बारे में सब को दिखाया कि वह प्रैक्टिस मैच में खूब पसीना बहा रहे हैं और उन्होंने यह भी दिखा दिया है कि अब दक्षिण अफ्रीका में हमारे बल्ले से रनों के अंबार लगने वाले हैं।

दक्षिण अफ्रीका में क्या मचाएंगे धमाल रोहित शर्मा

IND vs SA Tour 2021: भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इसी महीने टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी है और भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है तो वहीं टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट की है जिनमें उन्होंने प्रैक्टिस में खूब पसीना बहाया है और यह दिखाया है कि वह दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए शानदार तैयारी कर रहे हैं।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

वही रोहित शर्मा के इस वीडियो को देखकर फैंस मैं कमेंट करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा इस बार दक्षिण अफ्रीका दौरे में डबल सेंचुरी लगाएंगे तो किसी ने कहा कि रोहित शर्मा इस बार ट्रिपल सेंचुरी लगाएंगे देखना यह दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका में किस तरह से प्रदर्शन करते हैं और अपनी टीम को सीरीज जीता पाते हैं या नहीं।

IND vs SA Tour 2021, भारतीय टीम जल्द ही रवाना होगी दक्षिण अफ्रीका

भारतीय टीम जल्द ही रवाना होगी दक्षिण अफ्रीका के लिए क्योंकि उन्हें तीन वनडे और तीन टेस्ट मुकाबले खेलने हैं आप लोगों को बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम के 18 खिलाड़ियों की घोषणा हो गई है जिनमें रोहित शर्मा को वाइस कैप्टन भी बनाया गया है रोहित शर्मा का वनडे टीम की कप्तानी सौंप दी गई है।

यह भी पढ़े: PM Modi Twitter Account Hack: PM मोदी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, Bitcoin को लेकर किया गया ट्वीट।

IND vs SA Tour 2021:भारतीय टीम का दौरा बहुत ही अहम होने वाला है क्योंकि टीम इंडिया को अभी तक दक्षिण अफ्रीका में कोई सीरीज में जीत नहीं मिली है आप लोगों को बता दे कि भारतीय टीम का पहला टेस्ट मुकाबला 26 दिसंबर को डे बॉक्सिंग डे मुकाबला होगा और आपको साथ-साथ बता दें कि भारतीय टीम के साथ इस बार रोहित शर्मा को टेस्ट में पहली बार उपकप्तान बनाया गया है देखना यह दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम इस दौरे पर क्या शानदार प्रदर्शन कर पाएगी यह नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.