IND vs SL 1st Test Day 2: भारत बनाम श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन रविंद्र जडेजा ने जड़ा शानदार शतक।

IND vs SL 1st Test Day 2:- भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 574/8 रन का विशाल स्कोर बनाया और परी को घोषित कर दिया उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और उनकी टीम दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 108/4 रन बना लिए हैं वहीं भारतीय टीम की बल्लेबाजी की बात करें तो उनकी टीम की तरफ से रविंद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 175 रनों नाबाद पारी खेली वहीं ऋषभ पंत ने भी 96 रनों की पारी खेली थी।

रविंद्र जडेजा की तूफानी पारी

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 574/8 रन का विशाल स्कोर बनाया है और अपनी पारी घोषित कर दी है। रविंद्र जडेजा ने नाबाद 175 रनों की पारी खेली है उन्होंने इस पारी के दौरान 17 चौके और 3 छक्का भी लगाया है वही ऋषभ पंत ने भी 96 रनों की पारी खेली थी वही रविंद्र चंद्र अश्विन ने भी 61 रनों की शानदार पारी खेली और भारतीय टीम का विशाल स्कोर तक ले जाने में अहम योगदान दिए हैं वहीं श्रीलंका की गेंदबाजी की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे सुरंगा लकमल और अविष्का फर्नांडो और लसिथ एम्बुलडेनिया ने 2-2 विकेट झटके हैं।

IND vs SL 1st Test Day 2 Highlights

भारतीय टीम की गेंदबाजी-IND vs SL 1st Test Day 2

भारतीय टीम ने श्रीलंका के सामने 574 रनों का विशाल स्कोर बनाया। उसके जवाब में श्रीलंका की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने 108 रन 4 विकेट पर ही बना सकी है वहीं भारतीय टीम की गेंदबाजी की बात करें तो उनकी टीम की तरफ से रविंद्र चंद्र अश्विन ने 13 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट झटके हैं और वही रविंद्र जडेजा ने भी 9 ओवर में 30 रन देकर 1 विकेट हासिल किए हैं वही जसप्रीत बुमराह ने भी 9 ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट हासिल किए हैं और श्रीलंका को शुरुआती झटका देने में कामयाब रहे हैं। Read also- Pro Kabaddi League 2022 Final: PKL सीजन 8 में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को हराकर बना पहली बार चैंपियन।

श्रीलंका की खराब शुरुआत

भारतीय टीम ने श्रीलंका(IND vs SL 1st Test Day 2) के सामने 574 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में श्रीलंका की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और उनकी टीम दिन का खेल समाप्त होने तक 108 रन 4 विकेट पर बनाई है। करुणारत्ने ने 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए वही लहिरु थिरिमाने ने 17 रनों की पारी खेली। पथुम निसांका ने 28 रन नाबाद बनाकर खेल रहे हैं वही एंजेलो मैथ्यूज ने 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गए वही दिन का खेल समाप्त होने तक चरित असलंका ने नाबाद 1 रन बनाकर खेल रहे हैं श्रीलंका की टीम दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 108 रन 4 विकेट पर बनाई है और वह भारत से अभी भी 466 रन पीछे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.