India vs West Indies, 2nd T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे टी-20 मुकाबले में 8 रन से हराया।

India vs West Indies, 2nd T20भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे टीम टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 रन से हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है।

इस मुकाबले(India vs West Indies) में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186/8 रन बनाए जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 178/3 रन ही बना सकी और इस मुकाबले में 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा वही आप लोगों को बता दे कि भारतीय टीम की तरफ से पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है तथा अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए वही मैन ऑफ द मैच का अवार्ड ऋषभ पंत को मिला है।

India vs West Indies, 2nd T20
India vs West Indies, 2nd T20

भारतीय टीम की शानदार बल्लेबाजी(India vs West Indies)

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने(India vs West Indies) उतरी भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। विराट कोहली ने शानदार 52 रनों की पारी खेली और कप्तान रोहित शर्मा ने 19 रनों की पारी खेली। सूर्य कुमार यादव 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। Read also:- IND vs WI 1st T20 highlights: भारत ने वेस्टइंडीज को पहले टी20 मुकाबले में 6 विकेट से हराया।

ऋषभ पंत ने नाबाद 65 रनों की पारी खेली उन्होंने इस पारी के दौरान 7 चौके और 1 छक्का भी लगाए हैं वही वेंकटेश्वर अय्यर ने 33 रनों की पारी खेली वेस्टइंडीज की गेंदबाजी की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे रोस्टन चेस ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किए हैं वही शेल्डन काॅटरेल ने 1 विकेट हासिल किए हैं।

वेस्टइंडीज -India vs West Indies, 2nd T20 Highlights

वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए तथा भारतीय टीम ने 186/8 रन का विशाल स्कोर किया जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम का यह मुकाबला(India vs West Indies) 8 रनों से हार गई। वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे सफल बल्लेबाज रोवमेन पॉवेल ने नाबाद 68 रनों की पारी खेली और इस पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के लगाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके वही निकोलस पूरन ने भी 62 रनों की पारी खेली, ब्रेंडन किंग ने 22 रनों की पारी खेली। भारतीय टीम की गेंदबाजी की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट, रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 30 रन देकर 1 विकेट और चहल ने 4 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट हासिल किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.