IPL 2021,RR VS RCB: आज राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंज बेंगलुरु के बीच महा मुकाबला।

IPL 2021,RR VS RCB: आईपीएल सीजन 14 के 43 वे मुकाबला जकिया मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आप लोगों को बता दें कि इस मुकाबले में सभी टीमों की भी नजर रहेगी। क्या हो सकती है, आज दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन ।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवन

1 कप्तान विराट कोहली 2 देवदत्त पार्टिकल 3 ग्लेन मैक्सवेल 4 एबी डी विलियर्स 5 श्रीकर भारती विकेटकीपर 6 शहजाद अहमद 7 डेनियल क्रिश्चियन 8 काइल जैमीसन 9 हर्षल पटेल 10 मोहम्मद सिराज 11 यूज़वेंद्र चहल।

IPL 2021,RR VS RCB
IPL 2021,RR VS RCB

RR VS RCB,राजस्थान रॉयल्स के लिए यह करो या मरो का मुकाबला

IPL 2021,RR VS RCB: राजस्थान रॉयल्स के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है राजस्थान पिछला मुकाबला अपना हैदराबाद से हार कर आई है राजस्थान को इस मुकाबले में हर हाल में जीत चाहिए अगर वह हारती है तो प्ले आप की रेस से बाहर हो जाएगी राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मैच में हराना होगा।

यह भी पढ़े:बिग बैश लीग 2021, बिग बैश लीग में दिखेगा भारतीय महिला क्रिकेटरों का जलवा।

राजस्थान रॉयल्स के 11 सदस्य खिलाड़ी क्या हो सकते है , तो सबसे पहले इविन लुईस, एसएसबी जायसवाल,कप्तान संजू सैमसन , लियान लिविंगस्टोन, महिपाल लॉमरोर, रिहान पराग ,राहुल तेवतिया या मयंक मारकंडे , क्रिस मॉरिस या तबरेज शम्सी ,चेतन साकरिया ,श्रेयस गोपाल, मुस्तफिजुर रहमान।

आज की प्वाइंट्स टेबल

पहले नंबर पर कब्जा है चेन्नई सुपर किंग का जिन्होंने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने आठ मुकाबले में जीत मिली है 16 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है
दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स जिन्होंने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं जिनमें 8 में जीत मिली है और 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है।

तीसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का कब्जा है जिन्होंने अब तक 10 मुकाबलों में छह जीत के साथ 12 अंक के साथ तीसरे पायदान पर बनी हुई है।

चौथे नंबर की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स अब तक उन्होंने 11 मुकाबले खेले हैं जिनमें उनको 5 में जीत मिली है और वह 10 अंकों के साथ चौथे पायदान पर बनी हुई है।

यह भी पढ़े:SRH VS RR Match Highlights: हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया , IPL में ये हैदराबाद की दूसरी जीत।

पांचवें नंबर की बात करें तो वह मुंबई इंडियंस ने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्हें पांच जीत मिली है और वह 10 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर बनी हुई है।

IPL 2021,RR VS RCB
IPL 2021,RR VS RCB

छठवें स्थान की बात करें तो किंग्स इलेवन पंजाब का कब्जा है जिन्होंने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं उनकी टीम ने चार मुकाबले जीते हैं और 8 अंकों के साथ हुआ छठे पायदान पर बनी हुई है।

 सातवें स्थान की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स का कब्जा है उन्होंने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं जिनमें उनको चार जीत मिली है और 8 अंकों के साथ वह सातवें पायदान पर बनी हुई है।

आठवें स्थान की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है उनकी टीम ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं जिनमें उनकी टीम को अब तक दो ही जीत नसीब हो पाई है और वह 4 अंकों के साथ सबसे निचले पायदान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.