IPL 2022 Mega Auction: IPL 2022 के मेगा ऑक्शन की तारीख हो गई पक्की।

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 के लिए सभी टीमें काफी एक्साइटेड है क्योंकि आईपीएल 2022 में मेघा ऑक्शन होने वाला है और इस मेगा ऑक्शन की तारीख भी अब तय हो चुकी है तथा ये 7 और 8 फरवरी को मेगा ऑप्शन(IPL 2022 Mega Auction) होगा।

बीसीसीआई ने 7 और 8 फरवरी को मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में करने का ऐलान किया है वही इस खबर को बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी तथा साथ-साथ इस अधिकारी ने बताया कि आईपीएल की या आखरी नीलामी भी हो सकती है क्योंकि ज्यादातर टीमें इस नीलामी को बंद कराना चाहती हैं। अब सब टीमों के खिलाड़ी बहुत ही एक्साइटेड होंगे कि वह कौन सी टीम में जाएंगे और किस तरह का वहां माहौल होगा देखना यह दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम किस पर ज्यादा दांव खेलती है।

बीसीसीआई अधिकारी IPL 2022 मेगा ऑक्शन को लेकर दिया बयान

इस बात को लेकर बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण स्थिति खराब नहीं होने की दशा में आईपीएल 2022 की नीलामी(IPL 2022 Mega Auction) भारत में होगी तथा दो दिवसीय नीलामी 7 और 8 फरवरी को बेंगलुरु में होगी जिसके लिए तैयारी तेजी चल रही है वही रिपोर्ट की मानें तो नीलामी यूएई में होनी थी लेकिन ऐसी कोई रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है क्योंकि कोरोना के ओमीक्रॉन वेरिएंट की वजह से विदेशी यात्राओं पर रोक लग सकती है।

IPL 2022 Mega Auction
IPL 2022 Mega Auction

इसीलिए बीसीसीआई अधिकारियों ने या बड़ा फैसला लिया है की भारत में यह नीलामी होगी वही आप लोगों को बता दें कि इस बार आईपीएल में 10 टीमें होंगी क्योंकि लखनऊ अहमदाबाद की टीम अब आईपीएल में जुड़ चुकी हैं वही कई टीमों का मानना है कि अब नीलामी बंद कर देनी चाहिए क्यूंकि जिससे टीम की कांबिनेशन बिगड़ जाती है।

लखनऊ और अहमदाबाद की टीम तैयार मेगा ऑक्शन के लिए

लखनऊ अहमदाबाद की टीमों के पास अपने तीन तीन खिलाड़ियों का रिटर्न लिस्ट देने का समय 25 दिसंबर तक का है और वही बीसीसीआई अधिकारी की मानें तो वह टाइम और बढ़ा सकती है लेकिन फिलहाल अभी ऐसी कोई रिपोर्ट आई नहीं है लेकिन वैसे आप लोगों को बता दें कि लखनऊ की टीम ने अपने तीन खिलाड़ियों की रिटर्न लिस्ट दे दी है जिसकी अभी तक बीसीसीआई की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े: टीम इंडिया के कोच बनना चाहते थे वीवीएस लक्ष्मण, गांगुली ने किया खुलासा ।

अहमदाबाद की टीम ने भी अपने तीन खिलाड़ियों की रिटर्न लिस्ट देती है नहीं आप लोगों को बता दें कि अहमदाबाद और लखनऊ की टीम इस मेगा ऑक्शन में शानदार खिलाड़ियों के ऊपर बोली लगाना चाहेगी और अपनी टीम को आईपीएल में शानदार तरीके से उतारकर आईपीएल सीजन 15 में शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.