IPL2021 KKR vs DC Match:आज भिड़ेगी कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स।

IPL2021 KKR vs DC Match: आईपीएल सीजन 14 के दूसरे क्वालीफायर में आज भिड़ेगी कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल की टीम वही बात करें एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को चेन्नई सुपर किंग ने 4 विकेट से हराया था वहीं दूसरी एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने रॉयल चैलेंज बेंगलुरु को 4 विकेट से हराया था।

यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम होगा जो टीम जीतेगी वह फाइनल में चेन्नई सुपर किंग से सामना करेगी वही बात करें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दो बार आईपीएल की चैंपियन रह चुकी है वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली बार यह खिताब जीतना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम खिताब की प्रबल दावेदार

आई पी एल 2021 में दिल्ली कैपिटल की टीम का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल की टीम ने रोहित शर्मा विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की टीमों को धूल चटा चुकी है इसी वजह से आई पी एल 2021 में दिल्ली कैपिटल को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को हराना होगा। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स को हराना इतना आसान नहीं होगा क्योंकि एलिमिनेटर दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम को हराकर आई है ऐसे में टीम का मनोबल और भी बढ़ गया है।

To Know the Live Score: IPL2021 KKR vs DC Match

IPL2021 KKR vs DC Match
IPL2021 KKR vs DC Match

KKR vs DC Match, कौन बनेगा टॉस का बॉस

KKR vs DC Match: आईपीएल सीजन 14 के दूसरे हाफ में शारजाह की पिच कुछ अलग मिजाज में चल रही है अगर इस बीच की बात करें तो पिछले कुछ मुकाबले में जो टीम पहले बल्लेबाजी करती है वह हारती नजर आती है ऐसे में जो टीम पहले टॉस जीते कि वह पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेगी देखना यह दिलचस्प होगा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयान माॅर्गन जीते हैं .

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत टॉस के बॉस बनते हैं इन दोनों टीमों में से जो टीम जीतेगी वह टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग का सामना करेगी वही आप लोगों को बता दें सुनील नारायण जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं इससे दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बचना होगा।

Read Also: KKR vs RR Highlights IPL2021: कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 86 रनों से मात।

Leave a Reply

Your email address will not be published.