Kevin Pietersen ने गर्मी को लेकर दिया बयान भड़के भारत और पाकिस्तान लोग, जताई नाराजगी ।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल के कॉमेंटेटर Kevin Pietersen को भी UAE गर्मी ने पसीना पसीना कर दिया है आप लोगों को बता दें शुक्रवार को शारजाह में खेला गया चेन्नई सुपर किंग बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले में कमेंट्री कर रहे थे।

वे पसीने से भीगे हुए थे उनके सर से लेकर पैर तक पसीने से एकदम भीगे हुए थे । जैसे कि वह बारिश में भीगे हुए हैं। उन्होंने  गर्मी को लेकर शनिवार को एक अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा की कल UAE में बहुत ही गर्मी थी। केविन पीटरसन को गर्मी में बेहाल देखकर भारत और पाकिस्तान की ओर से खूब रिएक्शन देखने को मिले।

Kevin Pietersen
Kevin Pietersen

UAE में हो रही गर्मी से खिलाडी हुए परेशान

दिनों UAE खेले जा रहे हैं जहां एक तरफ खूब चौके छक्के बरस रहे हैं तो दूसरी तरफ गर्मी की खूब आग भी बरस रही है। गर्मी ने वहां के कई खिलाड़ियों को खूब परेशान की खासकर विदेशी खिलाड़ी को रेगिस्तान की गर्मी खूब परेशान कर रही है। आसमान से बरस रही आग से तप रही रेगिस्तान की गर्मी ने आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों से लेकर स्टाफ तक को भी खूब परेशान कर रही है। दिल्ली कैपिटल के तेज गेंदबाज एनरिच नाॅर्टजे जो दक्षिण अफ्रीका की टीम के तरफ से खेलते हैं। इस खिलाड़ी की तरफ से एक बयान आय, उसमें उन्होंने हिंदी में कहा कि यहां बहुत गर्मी है, पर ठीक है।

यह भी पढ़े: RCB VS MI Highlights: हर्षल पटेल की शानदार हैट्रिक , रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने 54 रनों से जीता मैच ।

Kevin Pietersen के पोस्ट पर लोगो रिएक्शन

Kevin Pietersen गर्मी से बेहाल एक फोटो ट्विटर पर शेयर की, उस लोग अलग अलग रिएक्शन  देखने को मिला। जैसे पाकिस्तानी टि्वटर यूज़र अमर शरीफ ने लिखा। फिर भी तुम लोग पैसे की वजह से यहां पर हो इस ट्वीट के जवाब में भारत के यूजर अनुराग ने लिखा पैसे के लिए मेहनत करना क्या बुरी बात है। फिर पाकिस्तान के जावेद ट्विटर यूजर ने लिखा ब्रिटेन खिलाड़ियों के लिए पैसा ही सब कुछ है। एक पाकिस्तानी टि्वटर यूजरनेम Kevin Pietersen को मोदी से दूर रहने की ही सलाह दे डाली और लिखा दिनों दिन मोदी के करीब जाने से आपको आपके व्यक्तित्व पर दुष्प्रभाव पड़ रहा है बेहतर होगा आप उनसे दूर हैं।

फिर पाकिस्तानी यूजर ने फोटो को पोस्ट करते हुए उस फोटो में इमरान खान बंदूक लेकर बैठे हुए थे। इमरान खान के करीब आने से अच्छा है मोदी के करीब जाना एक और पाकिस्तानी यूजर वक्त शेर ने लिखा इंसान इंसान को जिंदगी से ज्यादा पैसे को प्राथमिकता दी जाती है पैसा बोलता है सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के तरफ से तमाम रिएक्शन आ रहे हैं। ऐसे में लग रहा है।

यह भी पढ़े:250 से ज्यादा विकेट झटकर, Ravichandran Ashwin ने रचा बहुत बड़ा इतिहास।

Kevin Pietersen को आईपीएल में कमेंट को देखकर पाकिस्तान चिढ़ रहे हैं केविन पीटरसन को यह भी कह चुके हैं कि वह पैसे के लालची हैं तो वहीं भारत के भी यूजर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है उन्होंने लिखा कि पैसे के लिए मेहनत करना कोई बुरी बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.