KKR Performance in IPL2021: कोलकाता नाइट राइडर्स तीसरे खिताब से चूकी, मॉर्गन ने दिया बयान।

KKR Performance in IPL2021: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भले ही 2021 के फाइनल में हार गई हो और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भले ही तीसरी बार खिताब जीतने से चूक गई हो। लेकिन आप लोगों को बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयान माॅर्गन ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की खासकर उन्होंने दो खिलाड़ी की खूब तारीफ की जिम में नाम आता है शुभ्मन गिल और वेंकटेश अय्यर का । जिन्होंने पूरे आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को फाइनल में ले जाने में अपना पूरा सहयोग दिया इन दोनों बल्लेबाजों ने फाइनल में शानदार अर्धशतक जड़ा था लेकिन और कोई बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई इस वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

इयान माॅर्गन ने टीम की जमकर तारीफ

KKR Performance in IPL2021 ,कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयान माॅर्गन अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा हमारी टीम के खिलाड़ियों ने जिस तरह से मुकाबला किया उस पर हमें गर्व है। दुर्भाग्य से आज हमारा दिन नहीं रहा वेंकटेश अय्यर इस प्लेटफार्म पर नए हैं लेकिन उनका भविष्य बहुत बड़ा है वह और शुभ्मन गिल हमारे बल्लेबाजी के आधारशिला रहे हैं।

KKR Performance in IPL2021
KKR Performance in IPL2021

राहुल त्रिपाठी ने जो ऊर्जा दिखाई वह बहुत शानदार रही वहीं अब बात करें कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने पूरे सीजन में शानदार बल्लेबाजी की और वही बात करें वेंकटेश अय्यर की तो उन्होंने दूसरे लगनी ही उनको मौका मिला लेकिन उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की काबिलिय तारीफ थी।

KKR Performance in IPL2021,आईपीएल से मिला नया सितारा

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग में अपना चौथा खिताब जीत लिया है और वही बात करें आईपीएल के नए सितारे की तो उसमें नाम आता है वेंकटेश अय्यर का जिन्होंने शानदार दूसरे हाफ में प्रदर्शन किया और उन्होंने सब को अपनी तरफ आकर्षित किया है। वेंकटेश अय्यर ने दूसरे हाफ में अब तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं जिनमें उन्होंने 41 की औसत से 370 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 130 का रहा है।

यह भी पढ़े:CSK vs KKR: आज शाम 7:30 बजे शुरू होगा चेन्नई और कोलकाता IPL2021 का महा मुकाबला, जानिए क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन।

वही उनकी गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने 10 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 4 इनिंग में गेंदबाजी की है और उन्होंने 3 विकेट झटके हैं आप लोगों को बता दें कि जिस तरह से वेंकटेश अय्यर ने अपनी प्रतिभा को जाहिर किया है ऐसे में भारत को एक आईपीएल से नया सितारा मिलता नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.