KKR vs MI के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के ऊपर लगाया गया 24 लाख का जुर्माना।

KKR vs MI: आईपीएल सीजन 14 के दूसरे चरण में खेले गए मैच मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 विकेट से मैच हरा दिया। वही पॉइंट टेबल में कोलकाता नाइट राइडर्स चौथे स्थान पर आ गई है। और मुंबई इंडियंस अपना चौथा स्थान से छठे स्थान पर खिसक गई है।

धीमी गति से ओवर कराने के कारण लगाया गया जुर्माना 

जीत के बाद भी कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा उनके कप्तान इयान माॅर्गन पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ (KKR vs MI) धीमी ओवर गति पर 24 लाख का जुर्माना लगाया गया है कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के न्यूनतम ओवर रेड से जुड़े नियम कांटेक्ट से इस आईपीएल में दूसरी बार उल्लंघन किया है।

MI vs KKR
MI vs KKR

इसलिए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयान माॅर्गन पर यहां इतना बड़ा जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल की तरफ से बयान जारी किया गया है कोलकाता नाइट राइडर्स के 11 सदस्यों खिलाड़ियों में 6 लाख रुपए यह उनके व्यक्तिगत फीस 25% जुर्माना लगाया गया है।

यह भी पढ़े :Whatsapp यूजर के लिए खुशखबरी , अब पेमेंट करने से मिलेगा कैशबैक ।

KKR vs MI मैच में किसने जीता सबसे ज्यादा मुकाबला ।

यही मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR vs MI) ने अपने हार का सिलसिला तोड़ा इस मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स का रिकॉर्ड बहुत ही खराब था पिछले 28 मैचों में कुल छह में जीते थे राहुल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर के शानदार बल्लेबाजी से मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दिलाई अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया मुकाबला मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 155 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाए थे।

यह भी पढ़े:MI vs KKR: आईपीएल 14 सीजन के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का आज दूसरा मुकाबला।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 ओवर 1 गेंद में अपने 3 विकेट गंवाकर यह मुकाबला अपने नाम कर लिया मुंबई इंडियंस की तरफ से तीनों विकेट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ली है और वही कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ मैन ऑफ द मैच रहे सुनील नारायण उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट हासिल किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.