MI new team list: मुंबई इंडियंस के 4 रिटर्न प्लेयर्स लिस्ट, जाने कौन से प्लेयर हुए टीम में शामिल।

MI new team list for IPL2022: आईपीएल के सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने हाल ही में आईपीएल सीजन 15 के लिए अपनी टीम लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट में वे चार खिलाड़ी मौजूद हैं जिनको मुंबई इंडियंस की टीम रिटर्न करने वाली है और उन खिलाड़ियों को अभी तक बाहर रखा गया था जिनको आईपीएल 2022 की नीलामी के मेघा एक्शन में खिलाड़ियों को खरीदा जाएगा।

ऐसे में सभी टीमों के मालिक ने अपने चार खिलाड़ियों के रेट लिस्ट तैयार कर ली है आईपीएल में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के मालिक ने भी अपनी लिस्ट तैयार कर ली है मुंबई इंडियंस के मालिक को अपने चार खिलाड़ी तैयार करने में बहुत ही मुश्किल आई होगी क्योंकि उनकी टीम के कई खिलाड़ी मैच विनिंग पारी खेल चुके हैं लेकिन यह सब में उनकी टीम के मालिक ने स्टार को चुना है।

क्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बने रहेंगे रोहित शर्मा ?

मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने चार खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर ली है जिनमें रोहित शर्मा का कप्तान बने रहना तय लग रहा है रिपोर्ट के मुताबिक रिटेंशन लिस्ट में कप्तान रोहित शर्मा का नाम तय है इसके अलावा दुनिया के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह को टीम में बरकार रखा जाएगा मुंबई इंडियंस के मालिक सुर कुमार यादव को मेगा ऑक्शन में खरीदना चाहते हैं।

MI new team list
MI new team list

जिसका मतलब साफ है कि विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को रिटर्न हो सकते हैं वही केरन पोलार्ड से बात चल रही है उन्होंने हामी भर दी तो वो मुंबई इंडियंस की तरफ से पक्का रिटेन होंगे मुंबई इंडियंस ने जिस तरह से अपनी लिस्ट तैयार की है उसमें कई दिग्गजों का नाम नहीं है अगर देखें तो दोनों भाइयों का नाम भी नजर नहीं आ रहा है जिसमें हार्दिक पांडे और कुणाल पांड्या को लिस्ट में नहीं शामिल किया गया।

मुंबई इंडियन से बाहर हो सकते हैं हार्दिक

आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम ने लगभग अपनी लिस्ट पूरी कर ली है जिसमें आप लोगों को बता दें कि हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या का नाम नहीं शामिल किया गया है तो ऐसे में हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या मेगा ऑक्शन में जाते हैं तो तो वह किसी और टीम से खेलते नजर आएंगे मुंबई इंडियंस से हार्दिक पांड्या को बाहर तय माना जा रहा है।

यह भी पढ़े : IPL 2022 News: अब और भी रोमांचक होगा आईपीएल 2022, लखनऊ और अहमदाबाद जुड़ेगी दो नई टीमें।

MI new team list in IPL2021: पिछली सीजन मुंबई इंडियंस के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन खराब रहा था और वह गेंदबाजी भी नहीं कर पाए थे उनके भाई कुणाल पांड्या को भी लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है जो कि वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए वे दोनों के लिए फिट हैं रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है अब देखना यह दिलचस्प होगा कि इस बार खिताब जीत पाती है कि नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.