MI vs KKR: आईपीएल 14 सीजन के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का आज दूसरा मुकाबला।

MI vs KKR: आईपीएल 14 सीजन दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस का आज दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (MI vs KKR)के बीच खेला जयएगा । आईपीएल सीजन 14 के दूसरे चरण की शुरुआत मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग के बीच में हुआ था। उस मैच में चेन्नई सुपर किंग ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया था।उस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण मैदान पर नहीं उतर सके थे। और मुंबई इंडियंस के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी इस मैच में नहीं खेले थे।

MI vs KKR
MI vs KKR

आज मुंबई इंडियंस कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी मुंबई इंडियंस में ज्यादा कोई बदलाव नहीं देखने को मिलता है पिछले मैच में हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा स्वास्थ्य के कारण मैच नहीं खेल पाए थे फिलहाल अब यह दोनों फिट है और दोनों खेलने के लिए तैयार भी हैं आइए जानते हैं ।

यह भी पढ़े:iphone13 की सीरीज में आया दमदार फ़ोन iphone13 pro और iphone13 pro max , जानिये दोनों की क्या है फ़ीचर।

MI vs KKR में मुंबई इंडियंस के प्लेइंग 11 खिलाड़ियों की सूची

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की 11 सदस्य खिलाड़ी जो ओपनिंग का भार 1 नंबर पर रोहित शर्मा 2 नंबर पर कैंटन डिकॉक 3 नंबर पर सूर्यकुमार यादव 4 नंबर पर ईशान किशन नजर आएंगे 5 नंबर पर ऑल राउंडर केरन पोलार्ड होंगे 6 नंबर पर हार्दिक पांड्या की वापसी तय लग रही है 7 नंबर पर कुणाल पांड्या है और अब गेंदबाजी की बात करें तो 8 नंबर पर ट्रेंट बौल्ट 9 नंबर पर राहुल चहर 10 नंबर पर जसप्रीत बुमराह और 11 नंबर पर एडम मिलने का साथ मिलेगा।

यह भी पढ़े: BCCI के एंटी करप्शन यूनिट (ACU) के रडार में दीपक हुड्डा, मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स vs किंग्स11 पंजाब के बीच मुकाबले में राजस्थान की रोमांचक जीत के कारण।

मुंबई इंडियंस इसी 11 सदस्य खिलाड़ियों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरने को तैयार है मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के वापसी से मुंबई इंडियंस काफी मजबूत दिखाई दे रही है। और वह अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग से हार को भुलाकर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दर्ज करने पर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.