T20 world cup 2021 को लेकर माइकल वार्न के बदले सुर ।

T20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार भारत 

भारत को T20 वर्ल्ड कप के लिए प्रबल माना जा रहा है खास तौर पर जिस तरह से भारत का प्रैक्टिस मैच में प्रदर्शन रहा है यह देखकर दुनिया भर के खिलाड़ियों ने यहां तक कह दिया कि टीम इंडिया इस बार T20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए प्रबल दावेदार है। आप लोगों को बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2021 जीतने के प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम ने तरह से UAE में हुए IPL में प्रदर्शन किया है इसको देख कर लग रहा है कि भारत के खिलाड़ी इस बार अपने देश के लिए आईसीसी T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लेकर ही घर वापस आएंगे तथा विराट कोहली भी कप्तानी से  एक शानदार विदाई देना चाहेंगे।

माइकल वार्न ने की भारत की तारीफ

भारतीय टीम की हमेशा आलोचना करने वाले तथा भारतीय खिलाड़ियों को रडार में रखने वाले माइकल वार्न ने यह कहा है कि भारत इस बार t20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए प्रबल दावेदार है। इससे पहले माइकल वार्न प्रेक्टिस मैच से पहले इनके सुर बदले बदले नजर आए थे प्रेक्टिस मैच से पहले भारत को प्रबल दावेदार टीम नहीं मान रहे थे। आपको बता दें कि भारत ने जिस तरह से प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया को एक बड़े मार्जन से हराया था। उसे देखकर माइकल वार्न दंग रह गए।

माइकल वार्न
माइकल वार्न

दूसरी तरफ इस बार आईसीसी t20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही दूसरी टीम आस्ट्रेलिया, जिन्होंने पांच बार विश्व कप का खिताब जीता है तथा वह बड़ी-बड़ी टीमों को हराने का दमखम रखती है।

सबकी नजर विराट कोहली पर

इस बार t20 वर्ल्ड कप में सब लोगो की नज़र आखिरी बार कप्तानी कर रहे विराट कोहली पर होगी क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले ऐलान किया है कि वह टी-20 विश्व कप के बाद वह टी20 फार्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे‌। वही कोहली की कोशिस है की भारत को 14 साल बाद फिर से t20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने का मौका दें।

यह भी पढ़े: Brett Lee’s prediction: T20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर ऑस्ट्रेलिआ के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली ने की भविष्यवाणी।

आप लोगों को बता दें कि भारत ने आईसीसी t20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी 2007 में जीती थी जिसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तथा उन्होंने भारत को पहली  आईसीसी t20 ट्रॉफी दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.