NZ vs BAN 2nd Test 2022: टॉम लाथम के दोहरे शतक से न्यूजीलैंड मजबूत।

NZ vs BAN 2nd Test 2022: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टॉम लाथम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने शानदार दोहरा शतक जड़ा उन्होंने 252 रनों की शानदार पारी खेली और उन्होंने इस पारी के दौरान 34 चौके और दो छक्के भी लगाए हैं।

आप लोगों को बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है और उन्होंने बांग्लादेश की टीम को पहली पारी में 126 रनों पर ऑल आउट कर दिया और पहली पारी के आधार पर उन्होंने न्यूजीलैंड के ऊपर 395 रनों की बढ़त हासिल की है न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी 521 रन छह विकेट पर बनाकर घोषित कर दी है।

न्यूजीलैंड की टीम ने 521 रन बनाकर अपनी पारी की घोषित

न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया जिसकी वजह से उन्होंने पहली पारी में 521 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया उनकी टीम की तरफ से टॉम लाथम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है उन्होंने 252 रनों की शानदार पारी खेली है। उन्होंने इस पारी के दौरान 34 चौके और दो छक्के भी लगाए और डेवोन कॉनवे उन्होंने ने भी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और शानदार शतक जड़ा उन्होंने 109 रनों की शानदार पारी खेली उन्होंने इस पारी के दौरान 12 चौके और एक छक्का भी लगाया है न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 521 रन छह विकेट पर बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी है।

 

बांग्लादेश की पहली पारी 126 रनों पर सिमटी

न्यूजीलैंड की टीम (NZ vs BAN)ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने पहली पारी में 521 रन बनाकर घोषित कर दी उसके बाद में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम को उन्होंने शानदार गेंदबाजी के दम पर 126 रनों पर ऑल आउट कर दिया है उनकी टीम की तरफ से सर्वाधिक स्कोर बनाया है यासिर अली उन्होंने शानदार 55 रनों की पारी खेली उसके बाद नाम आता है नुरुल हसन उन्होंने भी 41 रनों की पारी खेली थी वही उनकी टीम ने पहली पारी में कुछ शानदार बल्लेबाजी नहीं दिखा पाई है जिसकी वजह से उनकी टीम को 126 रनों पर ही अलाउड होना पड़ा उनकी टीम की तरफ से बड़े बड़े बल्लेबाज भी नाकाम रहे हैं। 

Read also:- NZ vs BAN 2nd Test: दूसरे टेस्ट मुकाबले में डेवोन कॉनवे और टॉम लाथम ने की शानदार साझेदारी।

NZ vs BAN 2nd Test 2022 -ट्रेंट बौल्ट की शानदार गेंदबाजी

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 521 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। उसके बाद में जब बांग्लादेश पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो बांग्लादेश को 126 रनों पर ऑल आउट कर न्यूज़ीलैंड 395 रनों की बढ़त हासिल कर ली है, उनकी टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने 13 ओवर में 45 रन देकर 5 विकेट झटके हैं वही टिम साउदी का उन्होंने भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 12 ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट झटके उसके बाद नाम आता है Kyle Jamieson ने 9 ओवर में 32 रन देकर 1 विकेट झटके न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.