Pro Kabaddi League 8: पटना पाइरेट्स में बेंगलुरु बुल्स को हराकर पीकेएल-8 में दर्ज की आठवीं जीत ।

Pro Kabaddi League 8:- पटना पाइरेट्स की टीम(Patna Pirates vs Bengaluru Bulls) ने दमदार प्रदर्शन किया और ने बेंगलुरू बुल्स को 38-36 से हराया। पटना पाइरेट्स की टीम ने इस मुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया और यह मुकाबला जीतकर अपना पहला स्थान और भी मजबूत कर लिया है। पटना टीम की तरफ से सबसे सफल खिलाड़ी रहे मोनू गोयत ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया हैं और खासतौर पर पटना पाइरेट्स के डिफेंस ने अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं। बेंगलुरू बुल्स की बात की जाए तो उनकी टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी जिसके वजह से हार का सामना करना पड़ा।

Pro Kabaddi League 8

पटना पाइरेट्स

पटना बनाम बेंगलुरु– पटना पाइरेट्स की टीम ने बेंगलुरू बुल्स को हराया  वही पटना पाइरेट्स की तरफ से सबसे सफल खिलाड़ी मोनू गोयत ने इस मुकाबले में 9 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं वही सचिन ने 5 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं। डिफेंस की तरफ से सुनील ने हाई-फाई लगाया और इस मुकाबले में 6 टैकल प्वाइंट हासिल किए वही शादलोई कियाने ने भी शानदार हाई-फाई लगाया और 6 टैकल पॉइंट, सचिन चंद्रशेखर ने 2 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित टोटल 3 प्वाइंट, नीरज कुमार ने भी 2 टैकल प्वाइंट और प्रशांत कुमार राय 2 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। Read also:- AUS vs SL 3rd T20 Match: पांच T20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया।

बेंगलुरू बुल्स

Pro Kabaddi League 8– बेंगलुरु बुल्स की टीम ने इस मुकाबले(Patna Pirates vs Bengaluru Bulls) में अच्छी शुरुआत की लेकिन उनकी टीम यह मुकाबला जीत नहीं सकी उनकी टीम की तरफ से सबसे सफल खिलाड़ी चंद्रन रंजीत ने इस मुकाबले में 7 रेड पॉइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित टोटल 8 पॉइंट हासिल किए हैं वही कप्तान पवन सहरावत ने 7 रेड पॉइंट और भारत में 4 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। डिफेंस में सौरभ नंदल ने 3 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित टोटल 4 पॉइंट, मयूर कदम और महेंद्र सिंह और जयदीप ने 2-2 टैकल प्वाइंट और अमन ने 1 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.