PKL सीजन 8 में बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात जायंट्स को हराकर पहुंचा सेमीफाइनल में।

PKL सीजन 8 के दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की टीम ने गुजरात जायंट्स(Bengaluru Bulls vs Gujarat Giants) को 49-29 से हराया और बेंगलुरु बुल्स की टीम सीजन 8 के सेमीफाइनल में पहुंच गयी है और बेंगलुरू बुल्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की है।

बेंगलुरु बुल्स की तरफ से कप्तान पवन सहरावत ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं और डिफेंस ने भी शानदार प्रदर्शन किया खासतौर पर अमन और सौरभ नंदल ने वहीं गुजरात की टीम ने इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पायी जिसकी वजह से इस मुकाबले में करारी हार का सामना करना पड़ा और साथ-साथ इस सीजन से भी बाहर होना पड़ा है।

Bengaluru Bulls beat Gujarat Giants by 49-29 points in PKL 8

PKL सीजन 8 में बेंगलुरू बुल्स का प्रदर्शन

रात को खेले गए दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की टीम ने गुजरात जायंट्स को हराकर दूसरे सेमीफाइनल में पहुंच गई है वही इस मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स की टीम की तरफ से कप्तान पवन सहरावत ने शानदार सुपर 10 लगाया और 12 रेड पॉइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित कुल 13 पॉइंट हासिल किए, चंद्र रंजीत ने 7 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। डिफेंस की तरफ से सौरभ नंदल और अमन ने 4-4 टैकल प्वाइंट हासिल किए, महेंद्र सिंह ने 3 टैकल प्वाइंट और 2 रेड प्वाइंट सहित कुल 5 अंक, भारत ने 5 रेड प्वाइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित कुल 6 पॉइंट हासिल किए हैं। पुनेरी पलटन ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया और PKL सीजन 8 से हुई बाहर पिंक पैंथर्स।

गुजरात जायंट्स का खराब प्रदर्शन

PKL सीजन 8 के दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में गुजरात की टीम को बेंगलुरु बुल्स(Bengaluru Bulls) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है गुजरात जायंट्स(Gujarat Giants) की तरफ से सबसे सफल खिलाड़ी रहे राकेश सुंग्रोया ने 8 रेड प्वाइंट, महेंद्र गणेश राजपूत ने 5 रेड प्वाइंट और प्रदीप कुमार ने 4 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं। डिफेंस में  परवेश भैंसवाल ने 2 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित टोटल 3 प्वाइंट और सुनील कुमार ने 2 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और उनकी टीम को इस सीजन बाहर होना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.