PKL 8 Haryana Steelers vs Bengal Warriors: हरियाणा स्टीलर्स में बंगाल वारियर्स को हराया।

PKL 8 Haryana Steelers vs Bengal Warriors Highlights:-प्रो कबड्डी सीजन 8 में हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने रात को खेले गए पहले मुकाबले (हरियाणा स्टीलर्स बनाम बंगाल वारियर्स) में शानदार खेल दिखाया और बंगाल वारियर्स को 46-29 से हराया। वहीं हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से विकास कंडोला ने शानदार सुपर 10 लगाया और बंगाल वारियर्स टीम ने इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई जिसकी वजह से हार का सामना करना पड़ा। 

हरियाणा स्टीलर्स का दमदार प्रदर्शन

हरियाणा स्टीलर्स की और से विकास कंडोला ने शानदार सुपर 10 लगाया और इस मुकाबले में कुल 10 रेड पॉइंट हासिल किए वही विनय ने 8 रेड प्वाइंट हासिल किये और टीम की डिफेंस की और से आशीष ने 4 टैकल प्वाइंट और 2 रेड प्वाइंट सहित टोटल 6 पॉइंट, मोहित और रवि कुमार ने 3-3 टैकल प्वाइंट, जयदीप और अक्षय कुमार ने भी 2-2 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं। हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने इस मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है।

PKL 8 Haryana Steelers vs Bengal Warriors
PKL 8 Haryana Steelers vs Bengal Warriors

मनिंदर सिंह का सुपर 10 गया बेकार

PKL 8 Haryana Steelers vs Bengal Warriors– बंगाल वारियर्स की टीम को हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और टीम की तरफ से कप्तान मरिंदर सिंह ने शानदार सुपर 10 लगाया लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे, उन्होंने इस मुकाबले में 13 रेड पॉइंट्स और इस्माइल नबीबक्श ने 4 रेड पॉइंट्स हासिल किए वही डिफेंस में रण सिंह ने 3 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित टोटल 4 पॉइंट और सुकेश हेगड़े ने भी 4 रेड प्वाइंट हासिल किए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। PKL 8 में एक बार फिर पिंक पैंथर्स ने दबंग दिल्ली को हराया।

जीत के हीरो रहे विकास कंडोला- PKL 8 Haryana Steelers vs Bengal Warriors

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने बंगाल वारियर्स(Steelers vs Bengal Warriors) को बड़े मार्जिन से हराकर शानदार जीत दर्ज की है हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से विकास कंडोला ने शानदार सुपर 10 लगाया और कुल 10 रेड प्वाइंट हासिल किए वही विनय ने 8 रेड प्वाइंट हासिल किए और डिफेंस में आशीष ने 4 टैकल प्वाइंट और 2 रेड पॉइंट सहित टोटल 6 पॉइंट, मोहित और रवि कुमार ने 3-3 टैकल प्वाइंट, जयदीप और अक्षय कुमार ने भी 2-2 टैकल प्वाइंट हासिल किया है और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.