Pro Kabaddi 2021-22: रोमांचक मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने बेंगलुरू बुल्स को हराया।

Pro Kabaddi 2021-22:- वीवो प्रो कबड्डी सीजन 8 में बंगाल वारियर्स की टीम ने बेंगलुरू बुल्स को 40-39 से हराकर शानदार जीत दर्ज की है उनकी टीम ने इस मुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया और इस सीजन उन्होंने 6 वे जीत दर्ज की है।

उनकी टीम ने इस मुकाबले में दमदार प्रदर्शन दिखाया और उनकी टीम बेंगलुरू बुल्स को हराने में कामयाब रही उनकी टीम की तरफ से कप्तान मरिंदर सिंह ने दमदार प्रदर्शन दिखाया है और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं मैं बेंगलुरु बुल्स की बात की जाए तो उनकी टीम इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है।

बंगाल वारियर्स का लाजवाब प्रदर्शन

बंगाल वारियर्स की टीम ने लाजवाब प्रदर्शन कर बेंगलुरू बुल्स को 40-39 से हराया वहीं बंगाल वारियर्स की टीम का खाता कप्तान मनिंदर सिंह ने पहली रेड मैं बोनस लेकर खोला उन्होंने इस मुकाबले में 8 रेड प्वाइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित टोटल 9 पॉइंट, सुकेश हेगडे ने 7 रेड प्वाइंट, इस्माइल नबीबक्श ने भी 5 रेड प्वाइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित टोटल 6 पॉइंट तथा डिफेंस में अबोजार मोहाजरमिघानी ने इस मुकाबले में 3 टैकल प्वाइंट, अमित और रण सिंह को 2-2 तक टैकल प्वाइंट मिले हैं और यह खिलाडी अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिये है।

बेंगलुरू बुल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा

Pro Kabaddi 2021-22 में बंगलुरु की टीम पहले हाफ में भी बंगाल से पीछे थी उनकी टीम पहले आप 11-14 से पीछे चल रही थी और उन्हें इस मुकाबले को 39-40 से हार का सामना करना पड़ा है उनकी टीम की तरफ से कप्तान पवन सहरावत इस मुकाबले में 13 रेड पॉइंट हासिल किए हैं लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे तथा चंद्रन रंजीत ने 8 रेड प्वाइंट हासिल किए हैं। डिफेंस में सौरभ नंदल ने 4 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं वही महेंद्र सिंह और अंकित को 2-2 टैकल प्वाइंट मिले हैं। Read also:- IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल सीजन 15 मेगा ऑक्शन के लिए सभी टीमें है बेताब।

कप्तान मनिंदर सिंह और सुकेश हेगडे रहे जीत के हीरो-Pro Kabaddi 2021-22

विवो प्रो कबड्डी सीजन 8 में बंगाल वारियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को हराकर इस सीजन अपनी 6 वे जीत दर्ज की है उनकी टीम की तरफ से कप्तान मरिंदर सिंह ने दमदार प्रदर्शन किया है और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए उन्होंने इस मुकाबले में टोटल 9 रेड पॉइंट, सुकेश हेगडे का ने  इस मुकाबले में 8 रेड पॉइंट हासिल किए है। वही डिफेंस की तरफ से अबोजार मोहाजरमिघानी नेट मुकाबले में टोटल 3 टैकल प्वाइंट, अमित को 2 टैकल प्वाइंट मिले है और रण सिंह को भी 2 टैकल प्वाइंट हासिल किए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.