Pro Kabaddi League PKL 8:- बेंगलुरू बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 46-24 पॉइंट्स से हराया

Pro Kabaddi League PKL 8: बेंगलुरू बुल्स की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया और हरियाणा स्टीलर्स को 46-24 से हराया और बेंगलुरू बुल्स की टीम ने इस मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है वही इस मुकाबले की बात करें तो बेंगलुरू बुल्स की तरफ से सबसे सफल खिलाड़ी कप्तान पवन सहरावत ने शानदार प्रदर्शन किया और इस मुकाबले में सुपर 10 लगाया और साथ ही साथ उन्होंने हाई-फाई लगाया है वही हरियाणा स्टीलर्स ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी और हार का सामना करना पड़ा वही डिफेंस ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

Pro Kabaddi League 2021-22
Pro Kabaddi League 2021-22

बेंगलुरु बुल्स प्रदर्शन

Pro Kabaddi सीजन 8 में अपना आखिरी मुकाबला खेलने उतरी बेंगलुरू बुल्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और हरियाणा स्टीलर्स को हराया और प्लेआफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं इस मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स की तरफ से कप्तान पवन सहरावत ने शानदार प्रदर्शन किया और सुपर 10 लगाया साथ साथ हाई फाई लगाया तथा 15 रेड प्वाइंट और 5 टैकल प्वाइंट सहित कुल 20 प्वाइंट हासिल किए हैं। वही भारत ने 5 रेड प्वाइंट और 3 टैकल प्वाइंट सहित कुल 8 पॉइंट हासिल किया हैं। वही डिफेंस में अमन 4 टैकल प्वाइंट, चंद्रन रंजीत ने 2 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित कुल 3 पॉइंट्स और सौरभ नंदल ने भी 3 टैकल प्वाइंट हासिल किए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिए हैं।

Read also:- U Mumba Vs UP Yoddha in PKL 8:- यूपी योद्धा ने यू मुंबा को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह की पक्की।

हरियाणा स्टीलर्स

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने इस मुकाबले (Pro Kabaddi) में कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पायी और इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हरियाणा की तरफ से सबसे सफल खिलाड़ी विकास कंडोला ने 3 रेड पॉइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित कुल 4 पॉइंट हासिल किए, आशीष ने भी 4 रेड पॉइंट हासिल किए हैं। वही में डिफेंस में सुरेंद्र नाडा ने 3 टैकल प्वाइंट और 1 रेड पॉइंट सहित कुल 4 पॉइंट, मीतू ने 3 रेड पॉइंट, विजय कुमार ने 1 रेड पॉइंट और 1 टैकल प्वाइंट सहित कुल 2 प्वाइंट, विनय ने 2 रेड प्वाइंट,  जयदीप और रवि कुमार ने 1-1 टैकल प्वाइंट हासिल किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.